Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Expensive Wedding Outfit: ये मेरा लहंगा, बड़ा है महंगा..इन एक्ट्रेस ने शादी के जोड़े पर कुर्बान किए लाखों

Bollywood Actress Wedding Look: कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद उनके वेडिंग लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं. वैसे कियारा से पहले हर एक्ट्रेस ने अपने शादी के दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. किसी ने लहंगे पर 70 लाख कुर्बान कर दिए तो किसी ने पहन ली सोने से बनी 75 लाख की साड़ी.

ऐश्वर्या ने पहनी थी सोने से बनी साड़ी

1/5
ऐश्वर्या ने पहनी थी सोने से बनी साड़ी

Aishwarya Rai: बॉलीवुड में अब तक जिस एक्ट्रेस ने सबसे महंगा वेडिंग आउटफिट पहना है वो हैं विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन. अपनी शादी में गोल्डन साड़ी पहन ऐश्वर्या किसी अप्सरा से कम नहीं लगी थी और सोने के तार से बनी इस साड़ी की कीमत 75 लाख तक बताई जाती है. 

सुर्ख लहंगे में बेहद खूबसूरत लगी थीं सोनम

2/5
सुर्ख लहंगे में बेहद खूबसूरत लगी थीं सोनम

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा को अपना हमसफर चुना था. जिनकी शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित वेडिंग में से एक थीं. लाल रंग के जोड़े में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लगी थीं और उनके लहंगे को डिजाइन किया था अनुराधा वकील ने जिसकी कीमत 70 से 80 लाख तक बताई जाती है. 

50 लाख की साड़ी पहन दुल्हन बनी थीं शिल्पा

3/5
50 लाख की साड़ी पहन दुल्हन बनी थीं शिल्पा

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कई साल पहले जब दुल्हन बनीं तो उन्होंने तरूण तहलानी की डिजाइनर साड़ी पहनी थी. जिसमें सोने का काम हुआ था. इस साड़ी में क्रिस्टल लगाए गए थे और इसकी कीमत थी 50 लाख रूपए.

 

करीना ने रिसेप्शन पर पहना था 50 लाख का घाघरा

4/5
करीना ने रिसेप्शन पर पहना था 50 लाख का घाघरा

Kareena Kapoor: बेबो यानि करीना कपूर ने शादी में सास शर्मिला टैगोर का लहंगा पहना था. लेकिन रिसेप्शन में उन्होंने मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहन अपने लुक से हर किसी के होश उड़ा दिए थे. इस लहंगे की कीमत 50 लाख रूपए बताई जाती है.  

सब्यसाची के लहंगे में दु्ल्हन बनी थीं अनुष्का

5/5
सब्यसाची के लहंगे में दु्ल्हन बनी थीं अनुष्का

Anushka Sharma: इटली में विराट कोहली संग गुपचुप शादी रचाने वालीं अनुष्का ने भी बेहद ही खूबसूरत डिजाइनर लहंगा कैरी किया था. जिसमें वो बेहद प्यारी लगी थीं. सब्यसाची ने उनका लहंगा डिजाइन किया था जिसकी कीमत 30 लाख तक बताई जाती है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़