Advertisement
photoDetails1hindi

Hot Look: 'भेड़िया' फिल्म की स्क्रीनिंग पर सुपरहॉट बनकर पहुंच गईं 20 साल की ये एक्ट्रेस, लुक ने मचाया बवाल

Avneet Kaur Turns Bold: 20 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब अवनीत कौर कैमरे के सामने हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर इतने ज्यादा किलर पोज दिए कि फैंस के पसीने ही छूट गए. खास बात है कि अवनीत इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मच अवेटेड बॉलीवुड फिल्म 'भेड़िया' की स्क्रीनिंग में पहुंचीं. देखिए अवनीत कौर की लेटेस्ट लुक की फोटोज जो वायरल हो रही हैं.

 

1/5

इन फोटोज में अवनीत कौर व्हाइट और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में टाइट वनपीस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस इन फोटोज में कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखीं.

 

2/5

खास बात है कि अवनीत इन फोटोज में ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से जालीदार कपड़े से शोल्डर से कवर है.

 

3/5

इस ड्रेस को पहनकर अवनीत वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहनकर कैमरे पर अपनी अदाओं का जादू चलाने की कोशिश की. जिसमें अवनीत का ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आया.

4/5

इन तस्वीरों को अवनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर अवनीत ने कैप्शन में लिखा- 'भेड़िया फिल्म की स्क्रीनिंग पर लेट नाइट.' अवनीत ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो फैंस जमकर कमेंट करने लगे.

 

5/5

फिल्म की स्क्रीनिंग में अवनीत कौर का लुक देखकर पैपराजी भी शॉक्ड रह गए. जिसकी वजह एक्ट्रेस का हॉटनेस का तड़का लगाना और किलर लुक्स से फैंस के होश उड़ाना है. आपको बता दें, अवनीत कौर ने 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का किरदार निभाया था. इस रोल को निभाकर अवनीत काफी चर्चा में आ गईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़