Advertisement
photoDetails1hindi

suniel Shetty से कैसे हुई मुस्लिम परिवार की माना की शादी, फिल्मी है अथिया के मम्मी-पापा की लव स्टोरी

Suniel Shetty: हाल ही में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बेटी अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) की शादी मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कराई है. खैर, अथिया और केएल राहुल (KL Rahul) के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन क्या आपको सुनील और माना कादरी की प्रेम कहानी के बारे में पता है?

 

अथिया की शादी की फोटो

1/7
अथिया की शादी की फोटो

Suniel Shetty and Mana Love Story: हाल ही में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बेटी अथिया शेट्टी  (Athiya Shetty) की शादी मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कराई है. खैर, अथिया और केएल राहुल (KL Rahul) के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन क्या आपको सुनील और माना कादरी की प्रेम कहानी के बारे में पता है?

 

ऐसे शुरू हुई लव-स्टोरी

2/7
ऐसे शुरू हुई लव-स्टोरी

दरअसल, माना एक गुजराती मुस्लिम परिवार से थीं. सुनील शेट्टी और माना कादरी की लव स्टोरी एक पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी, जहां सुनील ने माना को पहली बार देखा था.

बहन से की दोस्ती

3/7
बहन से की दोस्ती

माना सुनील को इस कदर पसंद आईं कि उनके नजदीक आने के लिए एक्टर ने माना की बहन से ही दोस्ती कर ली. माना की बहन की ही वजह से दोनों की पहली बार बात हुई.

डेटिंग के बाद दोनों ने की शादी

4/7
डेटिंग के बाद दोनों ने की शादी

इसके बाद सुनील और माना के बीच अक्सर बात होने लगी और माना भी सुनील को पसंद करने लगीं. फिर लंबे समय तक सुनील और माना ने एक-दूसरे को डेट किया और साल 1991 में कपल ने शादी कर ली. 

 

सुनील और माना के दो प्यारे बच्चे हैं

5/7
सुनील और माना के दो प्यारे बच्चे हैं

सुनील और माना शेट्टी शादी के एक साल बाद ही बेटी अथिया के माता-पिता बनें. दोनों का एक बेटा भी है अहान शेट्टी. सुनील के दोनों बच्चें ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं लेकिन दोनों को ही दर्शकों से कोई खास प्यार नहीं मिला. 

 

बेटा भी कर चुका है डेब्यू

6/7
बेटा भी कर चुका है डेब्यू

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने साल 2021 में फिल्म 'तड़प' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutariya) लीड रोल में थीं. 

इन फिल्मों में नजर आईं अथिया

7/7
इन फिल्मों में नजर आईं अथिया

वहीं, अथिया ने साल 2015 में सूरज पंचोली के साथ फिल्म 'हीरो' से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद अथिया 'मुबारकां', 'मोतीचूर चकनाचूर' और 'नवाबजादे' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़