Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Photos: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया कैमरे के सामने हुईं बेकाबू, सबसे बोल्ड ड्रेस पहनकर दिए हॉट पोज

Arbaaz Khan Girlfriend Bold Photos: बोल्डनेस की बात आती है तो अरबाज खान की सुपरसेक्सी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सबसे आगे हैं. जॉर्जिया जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराती हैं कि उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके हुस्न के भी फैंस दीवाने हो जाते हैं. इस बार भी जॉर्जिया कैमरे के सामने हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर आईं. एक्ट्रेस का ये ड्रेस इतना ज्यादा टाइट है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.खास बात है कि इस ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया कैमरे के सामने अपने बदन को इस तरह से लहरा रही हैं कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. देखिए जॉर्जिया एंड्रियानी के हॉट लुक के फोटोज.

1/5

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की इस ड्रेस को देखकर एक नजर में लगेगा कि एक्ट्रेस ने जंपसूट पहना है. लेकिन दूसरे ही पल आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस जंपसूट नहीं बल्कि बॉडीकॉन ड्रेस है.

2/5

इस ड्रेस को जॉर्जिया ने ब्रालेस होकर पहना है. जो कि इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा नैरो है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया.

3/5

खास बात है कि इस रिवीलिंग और हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए. इस पोज में तो जॉर्जिया हद से ज्यादा झुककर कैमरे के सामने बदन दिखाती नजर आईं.

4/5

इन फोटोज में जॉर्जिया इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो जाएगा. जॉर्जिया ने इस ड्रेस के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए पोनी की हुई है.

5/5

इसके साथ ही एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ कैमरे पर इतने ज्यादा बोल्ड पोज देती नजर आईं जिसे देखकर फैंस का पसीना ही छूट जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़