Advertisement
photoDetails1hindi

Arbaaz Khan girlfriend Giorgia: पालतू डॉग के साथ इन कपड़ों में घूमती नजर आईं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, कैमरा देखते ही दिए किलर पोज

Giorgia Andriani Photos: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया (Giorgia Andriani) कैमरे पर जब भी कैद होती हैं तो अपने लुक्स से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस जॉर्जिया के किलर लुक का हर कोई दीवाना है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अपने पालतू डॉग को लेकर मुंबई के ब्रांदा में स्पॉट हुईं. इस दौरान कैमरे में एक्ट्रेस ऐसी हरकतें करती हुई दिखीं कि फोटोज वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैजुअल लुक में दिखीं. जिसमें वो काफी ज्यादा फ्रेश लग रही थीं. देखिए जॉर्जिया एंड्रियानी की फोटोज जो वायरल हो रही हैं.

1/5

इन तस्वीरों में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया (Giorgia Andriani) हमेशा की तरह अपने बोल्ड लुक में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने स्किन कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. वहीं ब्लू कलर का ट्राउजर पहना है. जिसमें एक्ट्रेस सड़क पर स्पॉट हुईं.

2/5

फोटोज में एक्ट्रेस किसी से फोन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं और पालतू डॉग उनके बगल में खड़ा हुआ है. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपने पेट से बहुत प्यार करती हैं.

3/5

एक्ट्रेस कुछ फोटोज में पेट डॉग को बाहर की सैर कराती हुई दिखाई दे रही हैं.वहीं डॉग भी एक्ट्रेस के साथ-साथ चलता हुआ नजर आ रहा है. तस्वीरों में डॉग काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है.

4/5

एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो कैमरे के सामने डॉग को गोद में उठाकर पोज देने लगीं. तस्वीरों में जॉर्जिया काफी ज्यादा खुश नजर आईं और मुस्कुराते हुए कैमरे पर जमकर पोज दिए.

 

5/5

आपको बता दें, जॉर्जिया लंबे वक्त से अरबाज खान को डेट कर रही हैं. इन दोनों के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. बावजूद इसके दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़