Advertisement
photoDetails1hindi

Giorgia Andriani Hot Looks: मचाती है तबाही, लाती हैं तूफान, कयामत है अरबाज की प्रेमिका के हुस्न का कोना-कोना!

Giorgia Andriani Bold Photo: तारीफ करूं क्या उसकी, जिसने तुम्हें बनाया....अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को देखकर बरबस ही लोगों के मुंह यही गाना सुनाई देने लगता है. अब कोई करे भी तो क्या. हसीना का अंदाज ही कुछ ऐसा है.  

1/5

नोरा, उर्वशी, मलाइका इन हसीनाओं का हुस्न के जादू से तो कोई नहीं बच पाया. उस पर हसीन अदाएं और भी कातिलाना है लेकिन कोई है जो इन तीनों पर अकेले ही भारी नजर आती हैं. वो कोई और नहीं बल्कि अरबाज खान की प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी हैं. 

2/5

जॉर्जिया एंड्रियानी जिनके हुस्न से लेकर अदा तक के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर पैपराजी तक के बीच खूब होते हैं घर से निकलते ही हसीना दिल चुरा लेती हैं तो सोशल मीडिया पर भी फैंस को नहीं लेने देती चैन. एक एक तस्वीर ऐसी मानो कोई मूरत हो. 

3/5

जॉर्जिया एंड्रियानी एक विदेशी मॉडल हैं जो अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखी हैं लेकिन ऐसा कोई दिन नहीं जब जॉर्जिया की अदा और अंदाज पर बात ना होती हो. हसीना के पलटने से लेकर इठलाने तक पर फिदा है हर कोई. 

4/5

जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों हर हसीना पर भारी नजर आती हैं. बिकिनी लुक्स हों या फिर बोल्ड आउटफिट, स्टाइलिश लुक हो या वेकेशन मोड अरबाज की प्रेमिका का कोई जवाब हीं. हुस्न का कोना कोना मानो तबाही लाता है और दिलों में तूफान उठा देता है. 

5/5

जॉर्जिया एंड्रियानी तो वो बला हैं जो इंडियन लुक में भी कहर ढा देती हैं. लहंगे से लेकर साड़ी या सूट तक जॉर्जिया ट्रेडिशनल लुक में भी कमाल दिखती हैं और उनके इसी अंदाज के तो लाखों दीवाने हैं. वाकई कुदरत का करिश्मा हैं ये हसीना तो कयामत ला देती हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़