Advertisement
photoDetails1hindi

Ankita Lokhande से Divyanka Tripathi तक...बेरोजगार होने के बाद भी खूब हैं ठाठ!

Popular Bahu of Television: दिव्यांका त्रिपाठी हों या फिर हिना खान...इनकी गिनती टीवी की सबसे संस्कारी और पॉपुलर बहुओं में हुई. कई सालों तक इन्होंने राज भी किया लेकिन आज ये टीवी पर काम के लिए मोहताज है. खास बात ये है कि बेरोजगार होने के बावजूद इनके ठाठ में कोई कमी नहीं आई हैं. 

फिल्मों में भी अंकिता ने किया काम

1/5
फिल्मों में भी अंकिता ने किया काम

Ankita Lokhande: पवित्र रिश्ता से घर-घर में अर्चना के नाम से फेमस हुईं अंकिता लोखंडे को इस एक सीरियल ने ही स्टार बना दिया. इसके अलावा वो बॉलीवुड मूवी मणिकर्णिका में भी दमदार रोल में दिखीं लेकिन आज वो लगभग बेरोजगार हैं. स्वतंत्र वीर सावरकर के अलावा उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है. लेकिन अंकिता के ठाठ किसी रानी से कम नहीं हैं. जिसे शो ऑफ करने का मौका वो हाथ से जाने नहीं देतीं.

 

टीवी पर दिव्यांका ने किया राज

2/5
टीवी पर दिव्यांका ने किया राज

Divyanka Tripathi: बनूं मैं तेरी दुल्हन और ये हैं मोहब्बतें जैसे हिट सीरियल देने वालीं दिव्यांका त्रिपाठी को छोटे पर्दे पर देखें सालों हो गए हैं. वो खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में तो दिखीं पर इसके बाद वो फिर गायब हो गईं. जैसे-तैसे इंस्टाग्राम की मेहरबानी से दिव्यांका खबरों में आ ही जाती हैं. 

सोशल मीडिया पर छाई हैं हिना खान

3/5
सोशल मीडिया पर छाई हैं हिना खान

Hina khan: हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसा मजेदार शो लोगों को दिया जिसमें उनका किरदार हर सास का सपना भी बन गया था. लेकिन इसके बाद उन्होंने रुख किया फिल्मों का वो 2-3 फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद हिना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर ही पाई जाती हैं. 

ओटीटी पर काम कर रहीं करिश्मा

4/5
ओटीटी पर काम कर रहीं करिश्मा

Karishma Tanna: पिछले 2 दशकों से काम करते हुए अपना नाम बनाने वालीं करिश्मा तन्ना भी आज सोशल मीडिया के जरिए ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. फिलहाल वो ओटीटी का रुख तो कर चुकी हैं लेकिन फिर भी वो पॉपुलैरिटी पाना जो पहले थी मुमकिन नहीं लगता. 

स्टाइल से श्वेता बंटोर रहीं सुर्खियां

5/5
स्टाइल से श्वेता बंटोर रहीं सुर्खियां

Shweta Tiwari: अब इनके बार में हम क्या कहें....ये मानने को तैयार ही नहीं कि ये इनकी उम्र बढ़ती जा रही है और ना ये हमें इस पर यकीन करने देती हैं. भई...इनसे तो इनकी बेटी पलक भी परेशान होंगी. क्योंकि लाडली से ज्यादा लाइमलाइट श्वेता तिवारी ही बंटोरती हैं. हां ये बात भी जरूर है कि श्वेता फिलहाल किसी शो में नजर नहीं आ रहीं बल्कि इंस्टाग्राम के जरिए ही छाई रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़