Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Spotted Looks: मुंबई की सड़कों पर हीरोइनों में छिड़ा बोल्डनेस कॉम्पिटिशन, किसी ने छोटी स्कर्ट पहने चलाया स्कूटर तो कोई मटकते हुए पहुंची योगा करने

Bollywood Actress Spotted: मायानगरी मुंबई की बात ही कुछ और है. जहां की सड़कों पर भी सितारे दिन के उजाले में नजर आते है और दिलों को सुकून तब मिलता है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस के हसीन दीदार हो जाते है. बुधवार को कई हसीनाएं मुंबई में बोल्डनेस का तड़का लगाने सड़कों पर उतरीं. कोई फिल्म प्रमोट करता दिखा, कोई योगा करने निकला तो कोई स्कूटर पर अनूठे अंदाज में नजर आया. 

1/7

बेहद ही बिजी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार कृति सेनन को भी बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में आज स्पॉट किया गया. मुंबई के जुहू पहुंचीं कृति की तस्वीरें कैमरों में कैद हो गईं. जल्द ही ये हसीना एक बार फिर कार्तिक आर्यन संग जोड़ी बनाने जा रही हैं.

 

2/7

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को प्रमोट कर रही हैं इसलिए ये हसीना एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग अंदाज में स्पॉट हुईं. सुबह सवेरे अनन्या पहुंचीं लाइगर स्टार विजय देवराकोंडा संग कॉफी पीने के लिए जहां ये खूबसूरत हसीना रिप्ड व्हाइट जींस में छोटा सा ट़ॉप पहन आराम से टहलती दिखीं. 

3/7

वहीं कैमरे तब थम गए जब मलाइका अरोड़ा मटकती चाल से योगा करने पहुंचीं. मलाइका के जिम लुक तो कमाल है ही वही इस हसीना का अंदाज और भी जबरदस्त होता है. आज मलाइका योगा करने पहुंचीं तो फिर से उनके अंदाज पर लाखों मर मिटे. सिर पर टोरी, जिम वियर और पांव में घर की चप्पल पहनकर भी मलाइका ने स्टाइल गोल दे दिए. 

4/7

अरे ये क्या...सोशल मीडिया स्टार वो भी पीले रंग के स्कूटर पर. आखिर ये माजरा क्या है. अंजलि अरोड़ा आज कुछ इसी अंदाज में दिखीं कि उन्हें सब देखते ही रह गए. मौका था अंजलि के नए गाने सईयां दिल में आना रे के रिलीज का. जहां वो इस अनूठे स्टाइल में तैयार होकर पहुंचीं.  

5/7

दोपहर बाद अनन्या विजय देवराकोंडा संग फिर से मूवी को स्टाइलिश अंदाज में प्रमोट करने पहुंचीं. अनन्या इस दौरान ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बोल्डनेस का गजब तड़का लगाती नजर आईं.

 

6/7

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी गुरुवार को रिलीज हो रही है लिहाजा फिल्म की हीरोइन करीना कपूर पूरी कास्ट के साथ आज फिल्म को प्रमोट करती दिखीं. करीना इंडियन आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. ऑफ व्हाइट सूट, खूले बाल, माथे पर बिंदिया लगाए करीना सुंदर लगीं.  

7/7

एक हाथ में छाता और एक हाथ में सामान पकड़े ट्विंकल खन्ना को भी आज स्पॉट किया गया. जुहू पहुंचीं ट्विंकल इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को लेकर काफी पॉजीटिव हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू भी शेयर किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़