Advertisement
photoDetails1hindi

शादीशुदा निरहुआ संग जुड़ रहा Amrapali Dubey का नाम! 25 फिल्मों में साथ काम कर क्या चोरी-छिपे लड़ा रहे इश्क?

Amrapali Dubey and Nirahua Dating:  दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ शादीशुदा हैं तो वहीं आम्रपाली ने अब तक शादी का लड्डू नहीं चखा. अब तक दोनों 25 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और इनकी केमिस्ट्री देख लोगों को यकीन है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में ही पागल है. पर ये दोनों ही इस रिश्ते से इंकार करते रहे हैं. 

1/5

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार हैं तो वही निरहुआ भी किसी से कम कहां. दोनों का जलवा खूब है तो इनकी जोड़ी पर्दे पर सुपरहिट. अगर भोजपुरी सिनेमा के ऑन स्क्रीन टॉप कपल का नाम पूछा जाए तो इस लिस्ट में इनका नाम सबसे ऊपर आएगा. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

2/5

पहली बार जब आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा तो पहली फिल्म निरहुआ हिंदुस्तान उन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ ही की थी. यानि उनके पहले हीरो निरहुआ ही थे. बस यही से दोनो की जोड़ी ऐसी हिट हुई कि फिर दर्शकों की आंखों को मानो कोई भाया ही नहीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

अब तक दोनों 25 से ज्यादा फिल्में साथ कर चुके हैं और आने वाले समय में ना जाने कितनी ही फिल्में साथ करेंगे. लेकिन जैसे जैसे ये जोड़ी स्क्रीन पर छाती गई तो इनके अफेयर के चर्चे भी खूब होने लगे. कहा जाता है कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार है. जबकि ये दोनों ही इन खबरों को हमेशा खारिज करते रहे. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

आम्रपाली दुबे ने जहां अब तक शादी नहीं की है तो वहीं निरहुआ की शादी को 22 साल हो चुके है. साल 2000 में उन्होंने मंशा यादव से शादी की थी इनके दो बेटे अमित और आदित्य के अलावा एक प्यारी सी बेटी अदिति भी है. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

आम्रपाली और निरहुआ दोनों ही इस रिश्ते से भले ही इंकार करते रहे हों लेकिन उनके फैंस को लगता है कि दोनों के बीच जो केमिस्ट्री हैं वो रीयल में भी है तभी ये जोड़ी जब-जब स्क्रीन पर आती है तो माने स्क्रीन पर जादू सा हो जाता है और फैंस के दिलों में मच जाती है हलचल. (फोटो- सोशल मीडिया)

   

ट्रेन्डिंग फोटोज़