Advertisement
photoDetails1hindi

Alia Bhatt से Anushka Sharma तक, इन एक्ट्रेसेस का बोर्ड एग्जाम रिजल्ट देख लगेगा तगड़ा झटका

Bollywood actresses result: बॉलीवुड हसीनाएं अपनी एक्टिंग और खूबसूरती दोनों से ही फैंस को इम्प्रेस कर देती हैं. लेकिन ब्यूटी और ब्रेन का रेयर कॉन्बिनेशन कम ही देखने को मिलता है. ऐसी बहुत सी बी-टाउन एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने पढ़ाई-लिखाई में रिकॉर्ड तोड़ा है. किसी ने बोर्ड एग्जाम में टॉप किया है तो किसी के नंबर जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

 

आलिया भट्ट

1/5
आलिया भट्ट

सबसे पहले बात करते हैं कपूर खानदान की प्यारी बहू आलिया भट्ट के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया पढ़ने में काफी होशियार थीं. उन्होंने 10वीं क्लास में 71 % मार्क्स हासिल किए थे. 

 

जान्हवी कपूर

2/5
जान्हवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज अपने बोल्ड लुक्स और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि जाह्नवी शुरू से ही ब्रिलियंट स्टूडेंट रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10वीं क्लास में उनके 84 परसेंट और 12वीं 86 % नंबर आए थे. 

 

अनुष्का शर्मा

3/5
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी लिस्ट में शामिल है. वो हमेशा से ही पढ़ने में काफी तेज थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का 10वीं क्लास में 93% और 12वीं में 89% नंबर लाई थीं.

 

कृति सेनन

4/5
कृति सेनन

अब बात करते हैं कृति सेनन के वारे में जिन्होंने मिमि जैसी फिल्म में काम करके फैंस का दिल जीता. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति ने 10वीं क्लास में 72 परसेंट और 12वीं क्लास में 86 परसेंट मार्क्स स्कोर किए थे.

 

श्रद्धा कपूर

5/5
श्रद्धा कपूर

अंत में बात करते हैं शक्ति कपूर की लाडली बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में जिनका नाम बोर्ड एग्जाम के टॉपर्स में शामिल रह चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा के 10वीं क्लास में 70%  और 12वीं क्लास में 95 परसेंट नंबर आए थे. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि श्रद्धा की एक्टिंग जितनी अच्छी हैं उतनी ही शानदार वो पढ़ाई में भी थीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़