Advertisement
photoDetails1hindi

Alia Bhatt Discharged: अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट, बेटी को गोद में लिए दिखे रणबीर कपूर

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Spotted With Daughter: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. रणबीर और आलिया बेटी को घर ले गए हैं. इस दौरान इस स्टार कपल को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया. 

 

1/7

नवजात बेटी को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए. पहली बार ये स्टार फैमिली कैमरों में कैद हुई. हर किसी को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी का काफी बेसब्री से इंतजार था और असपताल के बाहर काफी समय से उनके फैंस और पैपराजी इंतजार कर रहे थे. 

2/7

आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद उनकी ये पहली तस्वीरें हैं. आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटिड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सेकेंडों में छा गई हैं. 

3/7

बता दें कि हर किसी को अब सिर्फ इंतजार है तो रणबीर आलिया की बेटी की पहली झलक का उनके नाम का. आलिया भट्ट ने शादी के महज सात महीने बाद ही अपनी बेटी को जन्म दे दिया है. 

4/7

इस दौरान रणबीर कपूर बेटी को अपने गोद में थामे दिखाई दिए. सामने आई इन पहली तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि रणबीर कपूर डेयरिंग हसबैंड के साथ-साथ केरयिंग पिता भी हैं. 

5/7

रणबीर कपूर इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ समझ में आ रहा है कि वो परफेक्ट फैमिली मैन है. हर कोई रणबीर कपूर को अब पिता की ड्यूटी निभाते हुए देखना का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 

6/7

सोशल मीडिया पर फैंस आलिया को जमकर बधाइयां दे रहे हैं. बेटी के जन्म के बाद पिता रणबीर कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं है. रणबीर कपूर आखिरकार पिता बन गए हैं और वह काफी खुश भी हैं, जब से आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तब शुरुआत से ही रणबीर कपूर ने खुले तौर पर बेटी चाहने की बात कबूल की और उनकी ख्वाहिश पूरी भी हो गई है.

 

 

7/7

डैडी रणबीर ने जैसे ही अपनी प्रिसेंज को पहली बार अपनी गोद में उठाया तो वह खुशी से रो पड़े और उनके आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़