Advertisement
photoDetails1hindi

Ajay Devgn की ये हीरोइन 12 साल बाद 53 साल की उम्र में कर रही है कमबैक, हेमा मालिनी और जूही चावला से है खास कनेक्शन

Madhoo Shah: एक्ट्रेस मधु शाह (Madhoo Shah) अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' में नजर आई थीं जो साल 1991 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से रातों-रात मधु और अजय देवगन की जोड़ी हिट हो गई थी. हालांकि, पिछले 12 सालों से मधु बड़े पर्दे से दूर हैं. 53 साल की मधु जल्द ही अपनी एक्टिंग का जादू फिर चलाने वाली हैं. 

 

अजय देवगन के साथ किया डेब्यू

1/7
अजय देवगन के साथ किया डेब्यू

मधु शाह ने साल 1991 में अजय देवगन के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. अब मधु 12 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. 

 

ये होगी कमबैक मूवी

2/7
ये होगी कमबैक मूवी

मधु शाह फिल्म 'कम ऑन' से वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. 

 

साउथ फिल्मों में भी किया काम

3/7
साउथ फिल्मों में भी किया काम

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि पिछले 12 सालों में मधु ने कई तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया. उन्होंने 1991 में बॉलीवुड के साथ-साथ मलयालम फिल्मों में डेब्यू किया था. 

 

हेमा मालिनी से खास रिश्ता

4/7
हेमा मालिनी से खास रिश्ता

इसके अगले साल ही मधु ने ब्लॉक बस्टर मूवी 'रोजा' में काम किया. वैसे कम ही लोग जानते हैं कि मधु बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की कजिन हैं. 

 

जूही चावला भी हैं रिश्तेदार

5/7
जूही चावला भी हैं रिश्तेदार

इसके अलावा मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) के पति जय मेहता (Jai Mehta) भी मधु शाह के कजिन हैं. 

 

इस बॉलीवुड फिल्म में आई थीं नजर

6/7
इस बॉलीवुड फिल्म में आई थीं नजर

आखिरी बार मधु शाह को बॉलीवुड फिल्म 'लव यू मिस्टर कलाकार' में देखा गया था. ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी जिसमें अमृता राव और तुषार कपूर लीड रोल में थे. 

 

ओटीटी पर भी कर चुकी हैं काम

7/7
ओटीटी पर भी कर चुकी हैं काम

वहीं, 2021 में मधु शाह ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया लेकिन उन्हें खास नोटिस नहीं किया गया. अब मधु को अपनी नई फिल्म कम ऑन से काफी उम्मीदें हैं. देखना होगा कि 53 साल की उम्र में क्या मधु का जादू फिर से दर्शकों पर चल पाएगा या नहीं?

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़