Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Dumped Partners After Become Famous: पॉपुलैरिटी मिलते ही ये हीरोइनें ब्रॉयफ्रेंड से हो गईं अलग, किसी और से लगाया दिल और कर ली शादी

Actress Dumped Partners After Popularity: बॉलीवुड में कई हीरोइनें ऐसी हैं जो आज शोहरत की बुलंदियों पर हैं. इन हीरोइनों की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है. लेकिन इन हीरोइनों की जितनी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया उतने ज्यादा ही इनके अफेयर के चर्चे रहे. लेकिन इन हीरोइनों ने पॉपुलैरिटी मिलते ही अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया. यहां तक कि अब ये एक्ट्रेसेज किसी और से शादी करके अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. 

अनुष्का शर्मा

1/5
अनुष्का शर्मा

'रब ने बना दी जोड़ी' से फिल्म से अनुष्का शर्मा (Anushka Shrama) ने बॉलीवुड में पहचान बना ली थी. इस फिल्म में अनुष्का और शाहरुख खान की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी. लेकिन क्या आपको पता है फिल्मों में आने से पहले अनुष्का मॉडलिंग करती थीं. उन दिनों उनका और जोहेब यूसुफ के अफेयर खूब चर्चा में रहा. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस मॉडलिंग की दुनिया में शोहरत कमाने लगीं तो जोहेब से मुंह मोड़ लिया.

आलिया भट्ट

2/5
आलिया भट्ट

इस लिस्ट में आलिया भट् (Alia Bhatt) का भी नाम शामिल है. आलिया ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इससे पहले आलिया अली दादरकर को डेट कर रही थीं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया. लेकिन आलिया की फिल्म हिट होने के बाद वो कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने लगीं. लेकिन दोनों के रास्ते अलग हो गए. अब आलिया रणबीर कपूर से शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

ऐश्वर्या राय

3/5
ऐश्वर्या राय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर की खबरें तो जग जाहिर है. लेकिन क्या आपको पता है सलमान और विवेक ओबेरॉय से पहले एक्ट्रेस मॉडलिंग के दौरान राजीव मूलचंदानी मॉडल से अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं. लेकिन जैसे ही मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने नाम कमाया तो राजीव से दूरी बना ली.

 

दीपिका पादुकोण

4/5
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. लेकिन रणवीर से पहले दीपिका का नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है. लेकिन क्या आपको पता है दीपिका सबसे पहले निहार पांड्या को डेट किया था. खबरों की मानें तो दोनों कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन हिट होते ही एक्ट्रेस ने निहार से दूरी बना ली थी.

प्रियंका चोपड़ा

5/5
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने खुलासे की वजह से सुर्खियों में हैं. प्रियंका का नाम भी निक जोनस से शादी करने से पहले कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. लेकिन क्या आपको पता है प्रियंका अपने मैनेडर असीम मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का लंबे वक्त तक रिश्ता चला था. लेकिन दोनों के रास्ते जल्द ही अलग हो गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़