OTT Web Series Movies This Week: शानदार होगा मार्च का आखिरी हफ्ता, OTT पर रिलीज हो रही ये हॉरर, कॉमेडी, सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज-फिल्में
Advertisement

OTT Web Series Movies This Week: शानदार होगा मार्च का आखिरी हफ्ता, OTT पर रिलीज हो रही ये हॉरर, कॉमेडी, सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज-फिल्में

OTT पर मार्च के आखिरी हफ्ते में एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं. ये सभी एक्शन, ड्रामा, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर हैं. 

वेब सीरीज और फिल्में

OTT Web Series Movies This Week: बॉक्स ऑफिस पर मार्च में कई फिल्में रिलीज हुई. कुछ फिल्मों ने अच्छा कलेक्शन किया तो कुछ फिल्मों का डब्बा ही गुल हो गया. लेकिन ओटीटी (OTT) ऐसी प्लेटफॉर्म है जिसका जलवा बिल्कुल भी कम नहीं हुआ. मार्च की शुरुआत में कुछ फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुईं तो कुछ वेब सीरीज और फिल्में मार्च महीने के मिड में रिलीज हुई जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला. लेकिन क्या आपको पता है मार्च महीने का आखिरी हफ्ता आपके लिए और भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है. 27 मार्च से 30 मार्च के बीच कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं. जानिए ये फिल्में और वेब सीरीज कौन सी हैं और कहां पर आप इन्हें देख सकते हैं.

अनसीन फिल्म- 29 मार्च नेटफ्लिक्स
अगर आपको भूतिया फिल्में पसंद हैं तो आपके लिए हॉरर थ्रिलर फिल्म 'अनसीन' (Unseen) बेस्ट है. ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पंसद किया गया है. खास बात है कि ये फिल्म 7 मार्च को थियेटर में रिलीज हो चुकी है.

 

 

रिवरडेल- छठा सीजन, 30 मार्च (नेटफ्लिक्स)
कई लोगों को सुपरनेचुरल हॉरर फिल्में काफी ज्यादा पसंद होती है. अगर आप किसी ऐसे ड्रामा का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए 'रिवरडेल' (Riverdale) बेस्ट है. इसका छठा सीजन 30 मार्च को रिलीज हो रहा है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

गैसलाइट फिल्म- डिज्नी हॉटस्टार (31 मार्च)
सारा अली खान इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) की वजह से सुर्खियों में हैं. आए दिन एक्ट्रेस इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं. ये 31 मार्च को रिलीज हो रही है. इसे आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

 

 

 

 

यूनाइटेड कच्चे- वेब सीरीज (31 मार्च, जी5)

कॉमेडी वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज 'यूनाइटेड कच्चे' (United Kacche) इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाने वाली है. इस वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. ये वेब सीरीज 31 मार्च को रिलीज हो रही है. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news