Bhabhiji Ghar Par Hain शो छोड़ने के कई सालों बाद छलका पुरानी अंगूरी भाभी का दर्द, बोलीं – ‘मुझे काम नहीं मिला’
Advertisement

Bhabhiji Ghar Par Hain शो छोड़ने के कई सालों बाद छलका पुरानी अंगूरी भाभी का दर्द, बोलीं – ‘मुझे काम नहीं मिला’

Shilpa Shinde talk about his career: भाभीजी घर पर हैं में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थीं लेकिन एक साल के भीतर ही उनके शो के मेकर्स से कुछ मतभेद हुए जिसके बाद उन्होंने 2017 में इस शो का अलविदा कह दिया.

 

शिल्पा शिंदे (फोटो - सोशल मीडिया)

भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर कॉमेडी शो है जिसकी शुरूआत 2015 में हुई थी. इस लिहाज से इस शो को 7 साल हो चुके हैं. और ये भाभीजी घर पर हैं शो के लिए वाकई किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है. इस शो के आइकॉनिक किरदारों की बात करें तो उनमें अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का नाम टॉप आएगा. और इसे आइकॉनिक बनाने का श्रेय जाता है इस किरदार को गढ़ने और करने वाले को. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने इस रोल को बखूबी निभाया लेकिन एक साल के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. 

सालों बाद शो को लेकर की बात 

अब हाल ही में पुरानी अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने इस शो को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि किस तरह इस शो को छोड़ने के बाद उन्हें वैसा काम नहीं मिला जैसा उन्हें चाहिए था और जिसकी वो हकदार थीं. एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे का दर्द छलक पड़ा है. शिल्पा शिंदे ने बताया कि इस शो को अलविदा कहने के बाद वो और अच्छा काम करना चाहती थीं. फिल्मों में नाम बनाना चाहती थीं. और वो दो लेवल नीचे आने की बजाय आगे बढ़ना चाहती थीं लेकिन उन्हें वैसा काम मिला ही नहीं. 

2017 में कहा था शो को अलविदा

दरअसल, भाभीजी घर पर हैं में शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थीं लेकिन एक साल के भीतर ही उनके शो के मेकर्स से कुछ मतभेद हुए जिसके बाद उन्होंने 2017 में इस शो का अलविदा कह दिया. जिसके बाद कई महीनों तक नई अंगूरी भाभी की तलाश हुई और आखिरकार शो से जुड़ीं शुभांगी अत्रे. इस रोल को शुभांगी अत्रे ने इतनी बखूबी से निभाया कि कमाल हो गया. शुभांगी अत्रे आज इस शो का अटूट हिस्सा बन चुकी हैं. वो एक एपिसोड के 40 से 50 हजार रूपये चार्ज करती हैं.   

यह भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: किसने ताना बबीता जी पर चाकू! जेठालाल बन गए रॉबिन हुड, मौत का करेंगे सामना!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 

Trending news