Nora Fatehi IIFA Look: किसी ने कहा जलपरी किसी ने हुस्नपरी का दिया खिताब, लाल लिबास में खूब चमकीं नोरा
trendingNow11712879

Nora Fatehi IIFA Look: किसी ने कहा जलपरी किसी ने हुस्नपरी का दिया खिताब, लाल लिबास में खूब चमकीं नोरा

Nora Fatehi IIFA 2023: नोरा फतेही इन दिनों आईफा में हुस्न के जलवे खूब बिखेर रही हैं. प्रेस मीट के बाद अब हसीना आईफा 2023 के रेड कार्पेट पर बिजलिया गिराने पहुंचीं.

Nora Fatehi IIFA Look: किसी ने कहा जलपरी किसी ने हुस्नपरी का दिया खिताब, लाल लिबास में खूब चमकीं नोरा

Nora Fatehi Video: दुबई में इस वक्त आईफा 2023 (IIFA 2023) की धूम है. सलमान खान (Salman Khan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से लेकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तक तमाम सितारे इस वक्त आईफा के लिए दुबई में हैं इस बीच नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी अपने स्टाइल को लेकर खूब तारीफ बंटोर रही हैं. अब वो लाल परी बनकर आईफा के रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो चर्चे तो होने लाजिमी ही थे. हसीना ने सबसे अलग और अनूठे अंदाज से पूरी लाइमलाइट चुरा ली. 

हुस्नपरी बनकर खूब गिराई बिजलियां

नोरा फतेही ने हुस्न परी बनकर खूब बिजलियां गिरा दी हैं. एक दिन पहले ही ये हसीना अपने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस को लेकर चर्चा में थीं और अब रेड कार्पेट पर लाल रंग के लिबास में वो कहर ढाने पहुंचीं. नोरा का लुक इस बार काफी अलग दिखा. इस फ्लोर लेंथ बॉडीकॉन गाउन में नोरा चमकती दिखीं तो वहीं पहले से उनका हेयरस्टाइल भी काफी यूनिक था. लिहाजा फैंस ने इस पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन अपनी चाल के कारण नोरा ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं. 

वहीं उर्वशी रौतेला ने भी लाइमलाइट चुराने में कोई कमी नहीं रखी. फरी टॉप के साथ फ्लोर लेंथ हैवी स्कर्ट पहने उर्वशी कांस के बाद आईफा में भी काफी अलग अंदाज में दिखीं. हालांकि उनके लुक को लेकर काफी मिक्स रिएक्शन सोशल मीडिय पर देखने को मिल रहे हैं.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कब होगा टेलीकास्ट
26 और 27 मई को अबू धाबी में ये इवेंट हो रहा है जिसमें इस बार बॉलीवुड के बड़े चेहरे नॉमिनेट हैं. अब ये ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाएगा ये तो पता चल ही जाएगा लेकिन टीवी पर इसके टेलीकास्ट का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. फिलहाल डेट अनाउंस नहीं की गई है लेकिन उम्मीद है कि 4 जून को इसे प्रसारित कर दिया जाए. 

यह भी पढ़ेंः 
    

Trending news