दर्शकों को आ रहा है खूब 'Mazaa', Dilraj Singh Nandha के सॉन्ग ने तोड़े रिकॉर्ड्स!
Advertisement

दर्शकों को आ रहा है खूब 'Mazaa', Dilraj Singh Nandha के सॉन्ग ने तोड़े रिकॉर्ड्स!

इस गाने में दिलराज के साथ एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को कास्ट किया गया है. गाने को बी-प्राक ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. 

दर्शकों को आ रहा है खूब 'Mazaa', Dilraj Singh Nandha के सॉन्ग ने तोड़े रिकॉर्ड्स!

नई दिल्ली: यूट्यूब की टॉप म्यूजिक लिस्ट में सारेगामा इंडिया लिमिटेड के सॉन्ग 'मजा' (MAZAA) ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं, जिसमें म्यूजिक सुपरवाइजर दिलराज सिंह नंधा (Dilraj Singh Nandha) ने काम किया है. एक हफ्ते पहले अपलोड हुए इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 51 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

हंसिका और गुरमीत चौधरी हैं वीडियो में 

इस गाने में दिलराज के साथ एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को कास्ट किया गया है. गाने को बी-प्राक ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. गाने के बोल बेहद ही दिलचस्प हैं, जिसे सुन  कर आप थोड़ा-थोड़ा इमोशनल ज़रूर हो जाएंगे. प्यार, बेवफाई और मिलन के सारे अहसास इस गीत में बड़े ही शानदार तरीके से पिरोए गए हैं.

ऐसी है कहानी 

प्रेमी का प्रेमिका को धोखा देना, गलती का अहसास करना, फिर प्रेमिका की शादी से पहले माफी मांगना, एक सच्ची प्रेम कहानी का हर पहलू इस गीत में नजर आता है. गाने के खूबसूरत बोल हर प्यार करने वाले के दिल की बात इस वीडियो के माध्यम से बयां हो जाती है. 

बता दें कि, दिलराज, बी-प्राक और सारेगामा इंडिया लिमिटेड के साथ देसी मेलोडीजने भी मिलकर इस गाने के लिए काम किया है. कहीं न कहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना सारेगामा लेबल के लिए एक बड़े गेम चेंजर के रूप में सामने आया है. दिलराज का यह पहला गाना नहीं है, जो लोगों की जुबां पर अब तक छाया हुआ है. जी हां, उनके कई गानों ने हम सबके दिलों पर राजकिया है. हम यूं कहें तो म्यूजिक में उनके अनुभव ने उन्हें काफी निखारा है, जो उनके गीतों के शब्दों में साफ झलकता है. 

कोका और तितलियां भी बने थे ट्रेंडिंग

दिलराज ने पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उन्होंने कई गानों के लिए काम किया है, जिनमें से हाथ चुम्मे, कोका और तितलियां शामिल हैं. वहीं, सबका पसंदीदा अक्षय कुमार का 'फिलहाल' सॉन्ग, जिसे 900 मिलियन से ज़्यादा के व्यूज मिले थे. इस गाने में भी दिलराज ने काम किया था. वहीं, ये सभी नॉन-फिल्मी म्यूजिक की लिस्ट में सबसे ज्यादा पसंदीदा सॉन्ग्स में से एक थे.

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news