Esha Gupta Bold Pics: अब इस फैंटसी में खोईं ईशा गुप्ता, डीपनेक चोली पहन मचा दी दिलों में खलबली
Advertisement

Esha Gupta Bold Pics: अब इस फैंटसी में खोईं ईशा गुप्ता, डीपनेक चोली पहन मचा दी दिलों में खलबली

Esha Gupta: बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा अपने स्टाइल और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है. अब ईशा ने अपनी नई तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

 

esha gupta

Esha Gupta Latest Pics: अक्सर अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों को क्लीन बोल्ड करने वाली मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने एक बार फिर लोगों की रातों की नींद उड़ा दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वो हद से ज्यादा बोल्ड पोज दे रही हैं. दरअसल, ईशा ने एक ब्रॉन्ड के लिए ब्राइडल फोटोशूट किया था जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं. 

गजब ढा रही हैं ईशा 

 ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बेहद ही खूबसूरत मिरर वर्क वाला ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था. डीपनेक ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया. खुले बाल, कुंदर हार और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने क्लासी लुक को पूरा किया था. आपको बता दें कि कुछ ही देर में ईशा की तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोग ईशा (Esha Gupta) के लुक की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

फिर खींचा ध्यान

 

तस्वीरों के साथ-साथ ईशा गुप्ता के कैप्शन ने भी लोगों का ध्यान खींचा. फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-  
'Living my Disney fantasy'. बात करें ईशा के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) में देखा गया था जिसमें उन्होंने 'सोनिया' का रोल निभाया था. सीरीज में ईशा ने बॉबी देओल के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. कुल मिलाकर लोगों ने ईशा के काम की खूब तारीफ की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news