Citadel रिलीज से पहले Priyanka Chopra को मिला नया हॉलीवुड प्रोजेक्ट, अब John Cena के साथ एक्शन करती आएंगी नजर
Advertisement

Citadel रिलीज से पहले Priyanka Chopra को मिला नया हॉलीवुड प्रोजेक्ट, अब John Cena के साथ एक्शन करती आएंगी नजर

Priyanka Chopra New Movies: 'सिटाडेल' की रिलीज से पहले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के हाथ नया हॉलीवुड प्रोजेक्ट लग गया है. नए प्रोजेक्ट हेड्स ऑफ स्टेट में प्रियंका चोपड़ा पॉपुलर इंटरनेशनल स्टार जॉन सीना (John Cena) के साथ दिखाई देंगी. 

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Heads Of State: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter) का बेटी मालती को पहली बार इंडिया लेकर आना फिर NMACC इवेंट में उनकी कमाल परफॉर्मेंस और अब वह सिटाडेल के प्रमोशन्स को लेकर इंटरनेट पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इन्हीं सब खबरों के बीच अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra New Movie) ने अपने नए हॉलीवुड प्रोजेक्ट को अनाउंस कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Hollywood) ने पोस्ट कर बताया, वह अब जॉन सीना (John Cena) और इद्रिस एल्बा (Idris Elba) के साथ हेड्स ऑफ स्टेट में नजर आएंगी. 

प्रियंका अब अपने एक्शन के साथ मचाएंगी धूम! 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेडलाइन की एक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है 'ऑन टू द नेकस्ट'. एक्ट्रेस के पोस्ट में लिखा है, 'एक्टर इद्रिस एल्बा और जॉन सीना के साथ प्रियंका चोपड़ा काम करने जा रही हैं'. रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Upcoming Hollywood Film) की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म मई में फ्लोर पर आएगी. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर बधाई देते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सिटाडेल के प्रमोशन में हैं बिजी

बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Films) फिलहाल फैमिली के साथ इंडिया आई हुई हैं और वह जमकर सिटाडेल का प्रमोशन कर रही हैं. रुसो ब्रदर्स की सीरिज 'सिटाडेल' के प्रीमियर का हाल में इवेंट भी रखा गया था. 'सिटाडेल' के प्रीमियर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Citadel) के साथ उनके को-स्टार रिचर्ड मैडेन भी पहुंचे थे. इंडियन सिटाडेल के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी प्रीमियर में पहुंचे थे. साथ ही दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), नोरा फतेही (Nora Fatehi), नेहा धूपिया (Neha Dhupia) समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news