Prince Harry और Meghan Markle फिर बनने वाले हैं पेरेंट्स, खास तरीके से दी खुशखबरी
Advertisement

Prince Harry और Meghan Markle फिर बनने वाले हैं पेरेंट्स, खास तरीके से दी खुशखबरी

प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मार्कल (Meghan Markle) ने आज खुशखबरी सुनाई है. दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. 

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: ब्रिटेन के प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मार्कल (Meghan Markle) दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. मेगन मार्कल दूसरी बार बच्चे को जन्म देंगी. उनकी प्रेग्नेंसी की जानकारी प्रिंस हैरी के प्रवक्ता ने दी है. वैलेंटाइन डे के मौके पर कपल ने इस बात की औपचारिक घोषणा की है. प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ इस खबर की घोषणा की गई है. 

शेयर की गई प्यारी फोटो

शेयर की गई फोटो में प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मार्कल (Meghan Markle) पेड़ के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. मेगन घास पर प्रिंस हैरी के पैरों पर सिर रखकर लेटी हैं. दोनों ही फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. मेगन को देखकर लग रहा है कि वे प्रेग्नेंट हैं. प्रवक्ता ने पहले बेटे आर्ची का जिक्र करते हुए कहा कि प्रवक्ता ने कहा कि वे बड़े भाई बनने वाले हैं. कपल अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश है. 

इस खबर ने मचा दी थी सनसनी

क्वीन एलिजाबेथ 2 के दूसरे पोते हैरी (Prince Harry) अब रॉयल ड्यूटी छोड़ चुके हैं. अब कपल कैलिफोर्निया में रहता है. पिछले साल हैरी और मेगन (Meghan Markle) ने शाही विरासत छोड़ने की घोषणा की थी. दोनों का कहना था कि वे अपने पैरों पर खड़े होना चाहते हैं, यानी दोनों किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहते थे. खबरों की मानें तो दोनों ने ये निर्णय खुद लिया था, बिना किसी से इस पर विचार किए. इस खबर ने सनसनी मचा दी थी. दोनों ने ये फैसला कनाडा में बिताई छुट्टियों के बाद लिया है.  

2018 में हुई थी शादी

बता दें, साल 2018 में हैरी (Prince Harry) और मेगन (Meghan Markle) की शादी हो गई थी. इस शादी के बाद मेगन और हैरी को ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स के खिताब से नवाजा गया. मई 2018 में दोनों पहली बार पेरेंट्स बने. दोनों के पहले बच्चे का नाम आर्ची है. अब जल्द ही दूसरा बेबी भी आने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Hollywood Singer Taylor Swift ने रीक्रिएट की अपना 12 साल पुराना गाना

Trending news