Farmers Protest पर फिर आया Mia Khalifa का ट्वीट, Priyanka Chopra से पूछा तीखा सवाल
Advertisement

Farmers Protest पर फिर आया Mia Khalifa का ट्वीट, Priyanka Chopra से पूछा तीखा सवाल

किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर लगातार अपनी बात रख रहीं मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अब प्रियंका चोपड़ा को घेरा है. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. 

मिया खलीफा और प्रियंका चोपड़ा, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मिया खलीफा (Mia Khalifa) भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर काफी बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं. वे लगातार ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर अपनी बात लोगों के बीच रख रही हैं. एक बार फिर मिया ने ट्वीट किया है. इस बार मिया खलीफा ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को निशाने पर लिया है. मिया खलीफा ने प्रियंका चोपड़ा से उनकी चुप्पी को लेकर सवाल किया है. 

मिया खलीफा ने किया ऐसा ट्वीट

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने ट्वीट में कहा, 'क्या मिसेज जोनास किसी मौके पर चुप्पी तोड़ने जा रही हैं? बस ऐसे ही मुझे जिज्ञासा हो रही है जानने की...शांति...' इस तरह से प्रियंक की चुप्पी पर आया मिया खलीफा का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

प्रियंका ने पहले किया था किसानों का समर्थन

बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दिसंबर में किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने किसानों का समर्थन किया था. प्रियंका ने लिखा था, 'हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है. एक लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द हल हो.' 

कंगना ने साधा था प्रियंका पर निशाना

इस ट्वीट पर कंगना भड़क गई थीं और उन्होंने प्रियंका (Priyanka Chopra) और दिलजीत पर निशाना साधा. इसके बाद से ही प्रियंका का किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर कोई जवाब नहीं आया है. वे तब से इस मामले पर कुछ भी कहने बचती दिख रही हैं. अब एक बार फिर से मिया ने उनकी चुप्पी पर सवाल किया है. अब ये देखने वाली बात होगी कि प्रियंका का इस पर कोई जवाब आता है या नहीं. 

भारत सरकार ने इस मामले पर जताई थी आपत्ति

बता दें, अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन किया था, जिसे लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और भारत सरकार ने आपत्ति जाहिर की थी. भारत सरकार ने साफ किया था कि ये भारत का आंतरिक मामला है. ट्वीट करने वाले सेलेब्स में मिया खलीफा (Mia Khalifa) भी थीं. 

ये भी पढ़ें: समोसा और गुलाब जामुन खाती दिखीं Mia Khalifa, प्यार-प्यार में दिया ट्रोलर्स को जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news