Kylie Jenner ने टॉपलेस होकर उड़ाए फैंस के होश, लोग बोले- गोल्डेन गर्ल
Advertisement

Kylie Jenner ने टॉपलेस होकर उड़ाए फैंस के होश, लोग बोले- गोल्डेन गर्ल

काइली जेनर (Kylie Jenner) की टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

 

काइली जेनर, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: हॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और मशहूर मॉडल काइली जेनर (Kylie Jenner) अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. लोग इनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं. ये अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. काइली जेनर (Kylie Jenner) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिससे लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. 

  1. काइली जेनर बनीं गोल्डेन गर्ल
  2. काइली जेनर ने शेयर की टॉपलेस फोटो
  3. काइली जेनर हैं किम कर्दाशियां ही बहन
  4.  

काइली जेनर बनीं गोल्डेन गर्ल

काइली जेनर (Kylie Jenner) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सिर से पैर तक गोल्ड डस्ट में रंगी हुई अपनी एक तस्वीर साझा की. काइली इस तस्वीर में टॉपलेस नजर आ रही हैं. गोल्डेन रंग के बिकिनी बॉटम्स के साथ उन्होंने पूरे शरीर को गोल्डेन रंग से रंगा है. स्मोकी आई लुक, गोल्ड हूप्स और फुल ब्लोआउट ने उनके गोल्डन लुक को कम्पलीट किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post sh

काइली जेनर ने शेयर की टॉपलेस फोटो

काइली (Kylie Jenner) ने 10 अगस्त को अपने 24वें जन्मदिन के संदर्भ में पोस्ट साझा किया. वह अपने जन्मदिन पर अपने ब्यूटी ब्रांड के लिए 24,000 गोल्ड थीम वाला ब्यूटी प्रोडक्ट लॉन्च करेंगी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, 'आह ! मेरा जन्मदिन 8 दिनों में है! और निश्चित रूप से मुझे एक और नए ब्यूटी प्रोडक्ट के साथ जश्न मनाना था! मेरे 24वें जन्मदिन के लिए 24,000 गोल्डेन थीम 10 अगस्त को लॉन्च हो रहे हैं. मैं इस ब्यूटी प्रोडक्ट को अपने ऊपर लगाना चाहती हूं. अब और इंतजार नहीं कर सकती.' 

काइली जेनर हैं किम कर्दाशियां ही बहन

बता दें, किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) की तरह बहन काइली जेनर (Kylie Jenner) अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में हैं. किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) की छोटी बहन काइली जेनर (Kylie Jenner) ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. फोटो में काइली ने गले से कमर तक, गोल्डन शिमरी पाउडर लगाया हुआ है.

ये भी पढ़ें: जब शिल्पा शेट्टी ने कपिल शर्मा से कहा- 'आप नहीं मिले इसलिए राज से करनी पड़ी शादी'  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news