किम कार्दशियन के पति लड़ेंगे राष्ट्रपति का चुनाव, इंटरनेट पर आई MEMES की बाढ़
Advertisement

किम कार्दशियन के पति लड़ेंगे राष्ट्रपति का चुनाव, इंटरनेट पर आई MEMES की बाढ़

किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट ने ट्वीट कर इस बार अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की है. इस ट्वीट के बाद किम कार्दशियन पर लगातार मजेदार मीम्स सामने आ रहे हैं.  

 किम कार्दशियन (File Photo)

नई दिल्ली: अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहे हैं. राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए एक के बाद एक नाम सामने आ रहे हैं. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति कान्ये वेस्ट ने भी ट्वीट कर इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा की है. कान्ये पेशे से रैपर और फैशन डिजाइनर हैं. देश के बिगड़ते हालात के चलते जहां डोनाल्ड ट्रंप लगातार निशाने पर हैं तो वहीं इस हालात को देखते हुए कान्ये ने निराशा जाहिर करते हुए अमेरिका के वादे को हकीकत में बनाने की बात कही है.

  1. नवंबर में अमेरिका में होंगे राष्ट्रपति चुनाव 
  2. कान्ये वेस्ट ने भी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का किया ऐलान
  3. किम कार्दशियन पर सामने आए मजेदार मीम्स

 

 

कान्ये वेस्ट ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा. अपने नजरिए को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा. मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ूंगा. #2020VISION.' कान्ये वेस्ट के ट्वीट का उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने समर्थन किया है. किम ने अमेरिका के झंडे के साथ कान्ये वेस्ट के ट्वीट को रीट्वीट किया है. इस ट्वीट के साथ किम सुर्खियों में आ गई हैं, कुछ लोग उन्हें अमेरिका की फर्स्ट लेडी के रूम में सोच कर खुश हो रहे हैं, तो कुछ यूजर्स ऐसा सोच कर किम को ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन के मजेदार मीम्स देखने को मिल रहे हैं. 

 

 

किम कार्दशियन के अलावा एलन मास्क ने भी कान्ये वेस्ट का समर्थन किया है. कान्ये वेस्ट ने साल 2015 में भी अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी. बता दें किम कार्दशियन ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट संग शादी रचाई थी. दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. किम के चाहने वालों की जहां लंबी लिस्ट है तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट के भी प्रशंसकों की कमी नहीं है. 

अमेरिका में पुलिस हिरासत में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद वहां के हालात काफी बिगड़ गए हैं. लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसके अलावा कोरोना संकट से भी अमेरिका के हालात काफी खराब हो गए हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news