Kim Kardashian ने किया चौंकाने वाला पोस्ट, कहा- मैं शर्मीली हूं
Advertisement

Kim Kardashian ने किया चौंकाने वाला पोस्ट, कहा- मैं शर्मीली हूं

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने अपनी एक हसीन फोटो शेयर की है. किम इस फोटो में शर्माती नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में भी जो बात कही है वो उनके फैंस को हैरान कर रही है. 

किम कार्दशियन, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने बिकनी में नई फोटो पोस्ट की है. इस पोस्ट में उन्होंने ऐसी बात कही, जिससे फैंस हैरान हो गए हैं. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने ऐसी बात कही है कि फैंस यकीन ही नहीं कर पा रहे. उन्होंने कहा कि वे असल लाइफ में शर्मीली हैं. 

इंस्टा पर किम ने किया ये पोस्ट

किम (Kim Kardashian) ने गोल्डन बेज कलर की बिकनी में एक शानदार फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. उन्होंने एक फोटोग्राफर को फोटो क्लिक करने से रोकने के लिए अपना चेहरा भी थोड़ा ढंक लिया है. इस फोटो में उनके लंबे काले खूबसूरत बाल खुले हुए हैं. यह फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'असलियत में मैं शर्मीली इंसान हूं.'

इतने लोगों ने पसंद किया पोस्ट

इस पोस्ट को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ समय पहले किम ने बिकनी में अपनी ढेर सारी फोटो पोस्ट की थीं. ऐसा लगता है कि उनकी ये फोटो उन छुट्टियों की हैं, जब वे अपनी बहनें कोएले, कर्टनी और काइली के साथ तुर्क और कैकोस आइसलैंड गई थीं. वहां उन्होंने काइली की बेटी स्टॉर्मी का पहला जन्मदिन भी मनाया था. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें, किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव हैं. बीते दिनों ही किम कार्दशियन के पति से अलग होने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इस पर किम ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. वैसे किम अक्सर अपने बच्चों के साथ फोटोज पोस्ट करती हैं. इसके अलावा किम अपने पूल लुक वाली फोटोज भी पोस्ट करती हैं. फैंस को उनके हर पोस्ट का इंतजार रहता हैं. सोशल मीडिया पर किम की काफी अधिक फैन फॉलोइंग है. 

ये भी पढ़ें: Rihanna का 'असली चेहरा' आया सामने, भगवान गणेश का पेंडेंट पहने शेयर की टॉपलेस तस्‍वीर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news