Kim Kardashian ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर आप भी करेंगे- 'सलाम'
Advertisement

Kim Kardashian ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर आप भी करेंगे- 'सलाम'

टीवी स्टार किम कार्दशियां (Kim Kardashian) ने नए साल में एक बड़ा कदम उठाया है, आप भी इस खबर को पढ़कर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे...

Kim Kardashian ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर आप भी करेंगे- 'सलाम'

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां (Kim Kardashian) ने मांस और दूध से बने उत्पादों को त्याग दिया है. उन्होंने नए साल की शुरुआत शाकाहारी आहार से की है. एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, किम ने आध्यात्मिकता में भी गंभीरता दिखाई है. वह नियमित रूप से बाइबल स्टडी क्लास में भाग ले रही हैं.

कथित तौर पर रैपर पति कान्ये वेस्ट के साथ तलाक ले रही रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां (Kim Kardashian) ने इंस्टाग्राम पर अपने आहार परिवर्तन की घोषणा की. किम ने मांस के उत्पादन से भरे फ्रिज की एक तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ लिखा, 'किसी ने सुना कि मैंने शाकाहार अपना लिया है.'

उन्होंने बहन ख्लो कार्दशियां के साथ वर्कआउट सेशन की तस्वीर भी साझा की. उन्होंने बताया कि वह इस साल फिटनेस कार्यक्रम को गंभीरता से ले रही हैं.

बीते दिनों खबर सामने आई थी कि किम कार्दश‍ियन (Kim Kardashian) और उनके पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) के रिश्ते में दरार आ गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि किम अपने पति से तलाक लेने वाली हैं. मशहूर अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के फैन्स पूरी दुनिया में हैं. भारत में भी उनको चाहने वालों की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन के फोटो और वीडियो बहुत पसंद किए जाते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news