शादी के सात साल बाद अलग हो रहे हैं Kim Kardashian और Kanye West
Advertisement

शादी के सात साल बाद अलग हो रहे हैं Kim Kardashian और Kanye West

मशहूर जोड़ी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) का रिश्ता अब टूटने जा रहा है. दोनों ने शादी के सात साल बाद अलग होने का फैसला लिया है. खबरों की मानें तो इस कपल के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी और अब दोनों के रिश्ते में बचाने लायक कुछ नहीं बचा था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) अब अलग होने जा रही है. काफी समय से इस दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं और अब खबर की पुष्टि हो चुकी है. कान्ये और किम (Kanye West and Kim Kardashian Relationship) का रिश्ता सात साल बाद अब टूटने जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में काफी वक्त से अनबन चल रही थी. तलाक की अर्जी के साथ किम (Kim Kardashian) ने अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी की मांग की है.

  1. अलग हो रहे हैं किम और कान्ये
  2. शादी के सात साल बाद टूट रहा रिश्ता
  3. दोनों के हैं चार बच्चे

किम और कान्ये जब हुए थे एक

किम और कान्ये (Kim and Kanye Relationship) ने साल 2014 में धूमधाम से शादी की थी. इस कपल की शादी इटली में हुई थी जिसमें किम (Kim Kardashian Wedding) ने बेहद खूबसूरत व्हाइट वेडिंग गाउन पहना था. किम और कान्ये वेस्ट (Kim Kardashian and Kanye West Wedding) ने साल 2012 में अपने रिश्ते की शुरुआत की थी. उस दौरान किम (Kim Kardashian Marriage) अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की पत्नी थीं. साल 2013 में किम (Kim Kardashian) ने क्रिस से तलाक ले लिया था और कान्ये (Kanye West) के साथ रिश्ते में आ गई थीं. एक साल बाद किम (Kim Kardashian) एक बार फिर दुलहन बनीं और कान्ये (Kanye West) को अपना पति स्वीकार किया.  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: Abhinav Shukla ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी', बताया विनर का नाम

किम और कान्ये के हैं चार बच्चे

शादी के बाद किम और कान्ये (Kim And Kanye Relationship) के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. शादी के सात सालों में दोनों के चार बच्चे भी हुए. जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है. लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच अनबन होनी शुरू हुई थी और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. काफी समय से दोनों अलग-अलग जगहों पर रह रहे हैं. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं. वहीं उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) इस समय वीयोमिंग (Kanye West Wyoming Ranch) में अपने फार्म हाउस में हैं. 

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने पत्नी संग उठाया बाइक राइड का लुत्फ, कर दी ये गलती और कट गया चालान

लॉकडाउन में बिगड़ता गया रिश्ता

आपको बता दें, कान्ये वेस्ट (Kanye West) का कहना है कि वो बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित हैं, उन्होंने किम (Kim Kardashian) पर खुद को पीड़ित करने का आरोप लगाया था. वहीं किम (Kim Kardashian) ने कहा था कि कान्ये (Kanye West) के घर पर होते हुए भी उन्हीं को अकेले ही सारा काम करना पड़ता था. जहां तक किम (Kim Kardashian) और कान्ये (Kanye West) की बात है तो दोनों ही काफी मशहूर हैं और प्रोफेशनली भी काफी कामयाब हैं. किम (Kim Kardashian) साल 2007 में रियलिटी टीवी सीरीज से फेमस हुई थी. उन्होंने मोबाइल ऐप्स के अलावा मेकअप प्रॉडक्ट्स के क्षेत्र में सफलता हासिल की है. वहीं कान्ये वेस्ट (Kanye West) रैप म्यूजिक जगत के बेहद पॉपुलर स्टार हैं. कान्ये (Kanye West) ने 'गोल्ड डिगर' (Gold Digger) जैसे अंतरराष्ट्रीय हिट दिए हैं. वे ग्रैमी अवार्ड (Grammy Award) विजेता भी हैं.

यह भी पढ़ें- Hina Khan के डांस करते-करते अचानक बदल गए कपड़े, VIDEO हुआ VIRAL

Trending news