Hollywood: शेरोन स्टोन ने अपने को-एक्टर्स पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- इन दो को छोड़कर सब ऐसे ही थे
Advertisement

Hollywood: शेरोन स्टोन ने अपने को-एक्टर्स पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- इन दो को छोड़कर सब ऐसे ही थे

Sharon Stone News: हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन ने एक इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़े अनुभव के बारे में खुलकर बातचीत की. उन्होंने उनके साथ काम कर रहे पुरुष अभिनेताओं के बारे में भी अपनी राय रखी. 

Courtesy - Instagram/sharonstone

Hollywood News: शेरोन स्टोन ने अपने कई हॉलीवुड को-एकटर को 'महिला विरोधी' करार दिया है. स्टोन ने हाल ही में वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मों में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बातचीत की, जहां उन्होंने अपने करियर के शुरुआती चरण में फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले दुर्व्यवहार का जिक्र किया.

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ काम किया है, जो सचमुच मेरे क्लोज-अप के माध्यम से बात करेंगे,  मुझे बताएंगे कि वे क्या सोचते हैं कि मुझे क्या करना चाहिए. वे बहुत महिला विरोधी हैं.‘

स्टोन ने इन दो एक्टर की तारीफ की  
हालांकि, स्टोन ने तुरंत कहा कि रॉबर्ट डी नीरो और जो पेस्की उन कुछ सहयोगियों में से थे जिन्होंने उनके साथ उचित व्यवहार किया. उन्होंने कहा , ‘अब, वह रॉबर्ट डी नीरो नहीं है. वह जो पेस्की नहीं है, ऐसे लोग अब नहीं हैं.’

बता दें स्टोन ने डी नीरो और पेस्की के साथ मार्टिन स्कॉर्सेस की फिल्म 'कैसिनो' में काम किया था, जो 1995 में रिलीज़ हुई थी.

स्टोन ने यह भी बताया कि किस तरह महिलाओं विरोधी सोच रखने वालों ने फिल्म के सेट पर उनके काम और परफॉर्मेंस को प्रभावित किया.

संगीतकार सैम स्मिथ के साथ एक इवेंट में नजर आईं स्टोन
64 वर्षीय अभिनेत्री की टिप्पणियां संगीतकार सैम स्मिथ के साथ 'सैटरडे नाइट लाइव' में उनके जाने के बाद आई हैं. स्टोन ने एसएनएल स्टेज पर एक शानदार सुनहरे और काले रंग की पोशाक पहनी और मंच पर मॉडलिंग की, जबकि स्मिथ ने बैकग्राउंड में अपना ट्रैक 'ग्लोरिया' गाया.

'बेसिक इंस्टिंक्ट' स्टार ने कहा कि स्मिथ ने अपनी कलात्मक दृष्टि से उन पर ‘भरोसा’ किया. उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे अतीत में, कुछ ‘वास्तव में बड़े सितारे’ नहीं थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news