Avatar-The Way Of Water: 'अवतार 2' के फैंस को तगड़ा झटका! भारत के इस राज्य में नहीं होगी रिलीज; क्या है कारण
Advertisement

Avatar-The Way Of Water: 'अवतार 2' के फैंस को तगड़ा झटका! भारत के इस राज्य में नहीं होगी रिलीज; क्या है कारण

Avatar 2 Release: अवतार 2 (Avatar Release Date) की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. भारत के एक राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं किए जाने का फैसला लिया गया है.

अवतार 2

Avatar-The Way Of Water Release in India: अवतार- द वे ऑफ वॉटर (Avatar 2 Release Date) की को लेकर फैंस के बीच में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. जहां एक तरफ फिल्म की रिलीज से 25 दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है. कई सिनेमाघरों में रात 12 बजे पहला शो दिखाने की अनाउंसमेंट है, वहीं दूसरी तरफ खबर आई है कि भारत के एक राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा. अवतार 2 (Avatar-The Way Of Water) देखने को बैचेन लोगों के लिए यह तगड़ा झटका हो सकता है. 

केरल में नहीं रिलीज होगी अवतार 2 

केरल राज्य के थिएटर मालिकों ने अवतार 2 (Avatar 2 Release) को अपने यहां दिखाने से मना कर दिया है. द फिल्म एग्जीबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरल (FEUOK) ने केरल में अवतार 2 रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है. फिल्म को राज्यभर में रिलीज ना करने को लेकर कारण मुनाफे को बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और थिएटर्स मालिकों के बीच मुनाफे की हिस्सेदारी पर समझ नहीं बन पा रही है जिसके बाद थिएटर मालिकों ने यह बड़ा फैसला ले लिया है. 

अवतार 2 का ट्रेलर करता है खूब इंप्रेस 

अवतार- द वे ऑफ वॉटर (Avatar-The Way of Water) का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर में दिखाए गए स्पेशल इफेक्ट्स, वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर कमाल के हैं. अवतार 2 (Avatar 2 Official Trailer) जो एक्सपीरियंस लेकर आ रही है, वह इंडियन ऑडियंस के लिए एकदम नया होने वाला है. फिल्म 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जानी है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news