सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं एली अवराम
Advertisement

सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं एली अवराम

रिएल्टी शो ‘बिग बॉस’ से चर्चा में आई स्वीडिश ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ शीघ्र काम करना चाहेंगी लेकिन वह ऐसा तभी करेंगी जब उनसे सही फिल्म के लिए संपर्क किया जाएगा।

सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं एली अवराम

मुंबई: रिएल्टी शो ‘बिग बॉस’ से चर्चा में आई स्वीडिश ग्रीक अभिनेत्री एली अवराम ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ शीघ्र काम करना चाहेंगी लेकिन वह ऐसा तभी करेंगी जब उनसे सही फिल्म के लिए संपर्क किया जाएगा।

‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में हिस्सा लेकर 25 वर्षीय एली ने प्रसिद्धि पाई। शो के दौरान ही एली को सलमान को जानने का मौका मिला। सलमान शो के होस्ट थे। 49 वर्षीय ‘बजरंगी भाईजान’ स्टार का एली से लगाव किसी से भी नहीं छुपा है।

लेकमे फैशन वीक से इतर बातचीत में एली ने कहा, ‘मैं वाकई सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हूं। मैं वाकई उनकी प्रशंसा करती हूं और मुझे भरोसा है कि सही समय आने पर ऐसा होगा।’
अभिनेत्री ने साल 2013 में ‘मिकी वाइरस’ से रूपहले पर्दे पर पदार्पण किया था। इस फिल्म में उनके सह अभिनेता टीवी होस्ट एवं अभिनेता मनीष पॉल थे। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने कॉमेडियन से अभिनेता बने कपिल शर्मा के साथ काम किया है। इस फिल्म से कपिल बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगे।

उन्होंने कहा, ‘किस किसको प्यार करूं के प्रचार में मैं काफी व्यस्त हूं। फिल्म 25 सितंबर को प्रदर्शित होगी। मुझे उम्मीद है कि सभी लोग इसे देखेंगे।’ फिल्म का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया है। फिल्म में सिमरन कौर मुंडी, मंजरी फडनीस साई लोकुर, वरूण शर्मा, सुप्रिया पाठक, मनोज जोशी और अरबाज खान ने भी काम किया है।

Trending news