Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए| 9 September 2022
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए| 9 September 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के रिव्यू से लेकर सपना चौधरी के डांस वीडियो से लेकर कई और खबरें दिन भर चर्चा में रहीं.

ब्रह्मास्त्र और सपना चौधरी

1. जब स्टेज पर डांस करते-करते बुरी तरह गिरीं सपना चौधरी, गांव के लोगों के बीच हो गई ऐसी हालत

सपना चौधरी का नाम सुनते ही लोग उनके शो का बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं. सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जहां ये डांसर डांस करते-करते स्टेज पर ही गिर पड़ी.

2. आम्रपाली दुबे को खेत में देखते ही निरहुआ पर चढ़ा रोमांस, वायरल हो रहा है ये हद से ज्यादा कोजी वीडियो

निरहुआ का ये गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें निरहुआ बारिश में आम्रपाली दुबे के साथ भीगे भीगे नजर आ रहे हैं. नशीली शाम की रात में चमचमाती बारिश के नीचे यह दोनों रोमांटिक पल बिताते दिखे हैं.

 

3. ब्रह्मास्त्र को आप इग्नोर नहीं कर सकते, या तो बहुत पसंद आएगी या एकदम खारिज कर देंगे

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) आज (9 सितंबर को) रिलीज हो चुकी है. 

 

4. मशहूर खान के बेटे का छलका दर्द, बोला- नहीं चाहता पापा सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाएं 

केआरके के बेटे फैसल कमाल ने किया और इस ट्वीट में जो लिखा वो पढ़कर अब पूरा बॉलीवुड हिल गया है. पिता के लिए मदद मांगते हुए फैजल ने हैरान करने वाला ट्वीट कर दिया है.

 

5. जब स्टेज पर डांस करते-करते बुरी तरह गिरीं सपना चौधरी, गांव के लोगों के बीच हो गई ऐसी हालत

सपना चौधरी का नाम सुनते ही लोग उनके शो का बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं. सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जहां ये डांसर डांस करते-करते स्टेज पर ही गिर पड़ी.

6. फिल्में देखने थिएटर क्यों नहीं जा रहे लोग? पंकज त्रिपाठी ने दिया एकदम सीधा जवाब

 'क्रिमिनल जस्टिस' का तीसरा पार्ट रिलीज होने से पहले पंकज त्रिपाठी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और बॉक्स ऑफिस को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि आखिर फिल्में अब दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक क्यों नहीं खींच रही हैं. 

 

7. पत्नी शालिनी को तलाक देना हनी सिंह को पड़ा महंगा, एलिमनी के लिए चुकानी पड़ी इतनी मोटी रकम

सिंगर हनी सिंह और शालिनी तलवार का तलाक हो गया है. शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए की एलीमनी की डिमांड की थी हालांकि उन्हें इतनी एलीमनी तो नहीं मिल पाई है लेकिन हनी सिंह को इसके लिए मोटी रकम चुकानी पड़ी है. 

 

8. Bipasha Basu ने बड़ी सादगी से की गोद भराई की रस्म, गुलाबी साड़ी में एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) मां बनने वाली हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था. अब एक्ट्रेस की गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.  

 9. रिलीज के पहले दिन ही मेकर्स को लगा बड़ा झटका, हो सकता है भारी नुकसान; सीधा कलेक्शन पर पड़ेगा असर!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia BHatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 शिवा' (Brahmastra: part 1 Shiva)  रिलीज हो चुकी है. लेकिन रिलीज के पहले दिन ही मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. 

10. जैसे-तैसे बदन ढके पहुंचीं उर्फी जावेद पर लोगों ने कर दिया ऐसा कमेंट, बुरी तरह चिल्लाने लगीं एक्ट्रेस 

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी लोगों के उनकी ड्रेस और लुक पर किए कमेंट पर बुरी तरह भड़कती दिखाई दे रही हैं.  

Trending news