हाउसफुल 4 की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के सितारों ने शेयर की तस्वीर
Advertisement

हाउसफुल 4 की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के सितारों ने शेयर की तस्वीर

'हाउसफुल 4' फिल्म की शूटिंग लंदन, राजस्थान और मुंबई में की गई है.

'हाउसफुल 4' में रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में हैं. (फोटो साभार: Twitter)

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रीतेश देखमुख स्टारर 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी के चौथे सीक्वल की शूटिंग आखिरकार पूरी हो गई है. अक्षय कुमार ने मंगलवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी, जहां उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "हमने हाउसफुल 4' की शूटिंग की खत्म कर ली है. हाउसफुल 4 का मजा कभी खत्म नहीं होता. आपको 2019 में मिलेंगे."

लंबे वक्त से मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी यही तस्वीर शेयर की और लिखा, "मजेदार, पागलपन से भरी यात्रा पूरी हुई. 'हाउसफुल 4' की शूटिंग खत्म हुई."

fallback

'हाउसफुल 4' में रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगडे जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है.

करना पड़ा था बड़ा बदलाव
बता दें कि #Metoo मूवमेंट में नाम आने पर एक्टर नाना पाटेकर को इस फिल्म को छोड़ना पड़ा था. इसके बाद राणा दग्गुबाती को नाना पाटेकर की जगह फिल्म में रखा गया. उन पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने वर्ष 2008 की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके बाद अक्टूबर में फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान भी यौन उत्पीड़न को लेकर कठघरे में आए थे. उनकी जगह फरहाद समजी ने निर्देशन की कमान संभाली. बता दें कि डायरेक्टर साजिद खान पर एक्‍ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

3डी में रिलीज होगी फिल्म
''हाउसफुल 4" आने वाले साल में दीपावली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए रखा गया है. खबरों की मानें तो यह पहली कॉमेडी फिल्म होगी, जो थ्री डी में रिलीज होगी.

'Housefull 4' के सेट पर हुआ यौन शोषण, जूनियर आर्टिस्‍ट बोली, 'अचानक वो आए और..'
आपको बता दें कि हाउसफुल सीरीज की शुरुआती तीनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस बार भी फैंस फिल्म से कुछ इसी तरह की उम्मीद कर रहे होंगे. हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में बॉबी देओल पहली बार काम कर रहे हैं. हाल ही में बॉबी सलमान खान के साथ 'रेस 3' में नजर आए थे. अगर बात कॉमेडी फिल्मों की करें तो बॉबी 'यमला पगला दीवाना' सीरीज और 'हम तो मोहब्बत करेगा' जैसी फिल्में कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news