टाइगर श्रॉफ के साथ डांस पर आधारित फिल्म करनी चाहती हैं एली
Advertisement

टाइगर श्रॉफ के साथ डांस पर आधारित फिल्म करनी चाहती हैं एली

एली अवराम जल्द ही फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' में कपिल शर्मा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो टाइगर श्रॉफ के साथ डांस पर आधारित फिल्म करना चाहती हैं।

टाइगर श्रॉफ के साथ डांस पर आधारित फिल्म करनी चाहती हैं एली

मुंबई: एली अवराम जल्द ही फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' में कपिल शर्मा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो टाइगर श्रॉफ के साथ डांस पर आधारित फिल्म करना चाहती हैं।

एली का कहना है कि टाइगर एक बेहतरीन डांसर हैं। उन्होंने कहा, 'मैं बहुत सारे एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हूं। मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मैं टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ काम करना पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि रणवीर सिंह बहुत मजेदार हैं और उनकी एनर्जी बहुत अच्छी है।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि मैं टाइगर के साथ काम करना पसंद करूंगी क्योंकि वो एक शानदार डांसर हैं और मैं उनके साथ एक डांस फिल्म करना चाहूंगी।'

'किस किसको प्यार करूं' एली अवराम की दूसरी फिल्म है। इससे पहले वो मनीष पॉल के साथ फिल्म 'मिकी वायरस' में नजर आईं थी। अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी 'किस किसको प्यार करूं' में मंजरी फडनिस, सिमरन कौर मुंडी, सई लोकुर, अरबाज खान और वरुण शर्मा जैसे एक्टर्स नजर आएंगे।

Trending news