Watch: अगर Shammi Kapoor पर बनता 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग', तो कुछ ऐसा होता नजारा!
Advertisement

Watch: अगर Shammi Kapoor पर बनता 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग', तो कुछ ऐसा होता नजारा!

Besharam Rang: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ब्लॉकबस्टर मूवी 'पठान' (Pathaan) का गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) अगर 60 के दशक में फिल्माया जाता तो उसकी फील कुछ अलग ही होती. यानी अगर यही गाना श्म्मी कपूर (Shammi Kapoor) पर बनता तो कुछ ऐसा होता, देखें ये वायरल वीडियो

 

besharam rang

Shammi Kapoor in Besharam rang: शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म ‘पठान' (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पठान' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1000 करोड़ के नजदीक पहुंच चुका है. खैर शाहरुख और दीपिका पर फिल्माया गया सुपरहिट सॉन्ग 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) भले ही विवादों में रहा हो लेकिन फैंस में इस गाने के लिए क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में जरा सोचिए कि अगर ये गाना 60 के दशक में बना होता तो कैसा होता. यहां एक एडिटिड वीडियो हमें मिला है जिसमें शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) नजर आ रहे हैं. 

फैंस कर रहे हैं तारीफ

बॉलीवुड के गोल्डन एरा यानी 60 के दशक में अगर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का गाना बेशर्म रंग बनता तो, कैसे गाया जाता? और कैसे फिल्माया जाता? दरअसल, हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने की एक झलक शेयर की है. वीडियो में शम्मी कपूर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो बड़ी ही क्रिएटिविटी के साथ एडिट किया गया है जो लोगों का दिल जीत रहा है. 

 

 

मिल चुके हैं इतने व्यूज

 

 

आपको बता दें कि इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिसे अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. इतना ही नहीं इस एडिटेड वीडियो पर 1.6 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आए हैं. बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर विशाल-शेखर ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर की क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ की है.  वहीं, बात करें 'पठान' की तो ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो अब तक थिएटर्स में अपना दबदबा बनाए हुए है. फिल्म को दुनियाभर के दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान एटली की 'जवान' और राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news