Murder फिल्म में दिखाई थी हॉट केमिस्ट्री लेकिन सालों तक एक दूसरे से नाराज रहे Emraan Hashmi और Mallika Sherawat!
Advertisement

Murder फिल्म में दिखाई थी हॉट केमिस्ट्री लेकिन सालों तक एक दूसरे से नाराज रहे Emraan Hashmi और Mallika Sherawat!

Emraan Hashmi and Mallika Sherawat Fight: मर्डर फिल्म में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने अपनी केमिस्ट्री से मानो स्क्रीन पर आग ही लगा दी थी लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म में साथ काम कर चुके ये सितारे एक दूसरे से इतने नाराज थे कि इन्होंने काफी समय तक एक दूसरे से बात तक नहीं की. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Emraan Hashmi and Mallika Sherawat: इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का जिक्र हो तो मर्डर फिल्म की याद ताजा हो जाती है. एक ऐसी फिल्म जिसके चर्चे सालों तक हुए...शायद मर्डर (Murder) ही वो पहली फिल्म रही होगी जिसमें इंटीमेट सीन्स इतनी बेबाकी से और खुलकर दर्शाए गए कि लोगों को भी ये फिल्म देखकर शर्म आ गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी बोल्ड, हॉट और रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाने के बावजूद भी मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. 

इस वजह से थी नाराजगी

एक इंटरव्यू में खुद मल्लिका शेरावत ने इस पर बात की थी. उन्होंने उस वक्त कहा था – ‘बॉलीवुड में ऐसे कलाकारों की कमी नहीं जो चाहते हैं कि वो जैसे ही वो सेट पर पहुंचे तो एक्ट्रेस कुर्सी से उठ जाएं लेकिन मैं हरियाणवी जाट हूं, मैंने ये नहीं किया. यही वजह कि दूसरे कोस्टार्स के साथ भी ये झगड़ा हो चुका है.’ वहीं उन्होंने बताया था कि इमरान और वो सेट पर कभी बात नहीं करते थे. 

हालांकि इसके अलावा इंटरव्यू में मल्लिका ने इमरान की तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा था – उस वक्त उन दोनों में बचपना था. इमरान एक अद्भुत को एक्टर हैं और अच्छे इंसान भी. 

फिल्मों से गायब हैं मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. उन्हें स्क्रीन पर काफी समय से देखा नहीं गया है. जबकि इमरान हाशमी एक्टिंग में वापसी कर चुके हैं. पिछले साल वो चेहरे में नजर आए जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई. और अब जल्द ही वो कई और फिल्मो में भी नजर आने वाले हैं. वहीं बात करें मर्डर की तो ये इमरान और मल्लिका दोनों के ही करियर की बेहतरीन फिल्म रही है जो जबरदस्त हिट रही थी और इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसके बाद ही इमरान को सीरियल किसर का टैग भी मिल गया था.     

यह भी पढ़ेंः Sapna Choudhary का डांस हुबहू कॉपी कर छा गई ये लड़की, फैंस ही नहीं सपना की आंखें भी रह गई फटी की फटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

  

Trending news