Who is Nupur Shikhare: कौन हैं Aamir Khan के होने वाले दामाद, जिस पर दिल हार बैठीं Ira Khan
Advertisement

Who is Nupur Shikhare: कौन हैं Aamir Khan के होने वाले दामाद, जिस पर दिल हार बैठीं Ira Khan

Ira Khan Nupur Shikhare Engagement: नुपुर शिखरे अब आमिर खान के दामाद बनेंगे. आयरा और नुपुर एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. लेकिन नुपुर शिखरे कौन हैं और आमिर खान के परिवार के वो इतना नजदीक कैसे आए. चलिए बताते हैं आपको.

फोटो - सोशल मीडिया

Aamir Khan Daughter Ira Khan Engaged: आमिर खान की लाडली आयरा खान (Ira Khan) पिछले कुछ सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं और साथ ही ढेर सारी तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाती दिखती हैं. वहीं खान परिवार के कई समारोह में नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को देखा जाता है. ऐसे में सवाल ये कि आखिर नुपुर कौन हैं और वो इस परिवार के इतना करीब कैसे आए और अब वो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के दामाद भी बनने जा रहे हैं. आज दोनों ने अपनी सगाई का ऐलान भी कर दिया है. नुपुर ने घुटने पर बैठकर आयरा को को सगाई की अंगूठी पहनाई. तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.   

फिटनेस ट्रेनर हैं नुपुर शिखरे
जी हां...नुपुर शिखरे ना कोई एक्टर हैं और ना ही टीवी पर्सनेलिटी वो एक सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं जो कई नामचीन हस्तियों को फिट रहने के गुर सिखा चुके हैं. वो लगभग 10 सालों तक सुष्मिता सेन को ट्रेंड कर चुके हैं. इसके अलावा वो आमिर खान के भी फिटनेस ट्रेनर रहे थे और यही से उनकी नजदीकियां खान परिवार के साथ बढ़ी. लॉकडाउन के दौरान वो आमिर की लाडली आयरा के काफी नजदीक आए. उन्होंने आयरा को ट्रेंड भी किया था. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. खबरें तो काफी पहले ही मीडिया में आने लगी थी लेकिन 2021 में खुद आयरा ने ये ऑफिशियल कर दिया कि वो रिश्ते में हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

एक दूसरे के परिवार के भी करीब है दोनों
आयरा और नुपुर इस रिश्ते को लेकर पहले से ही काफी सीरियस थे और ये बात दोनों की एक दूसरे के परिवार के साथ नजदीकियां साफ जाहिर कर देती हैं. नुपुर आयरा के परिवार के काफी क्लोज हैं और अक्सर वो साथ में स्पेशल टाइम स्पेंड करते दिखते हैं. क्रिसमय हो या न्यू ईयर हर सेलिब्रेशन में नुपुर आयरा के परिवार के साथ ही होते हैं वहीं सिर्फ नुपुर ही नहीं बल्कि आयरा भी नुपुर की मां के काफी करीब हैं. अक्सर वो होने वाली सासू मां के साथ पोज देती नजर आती हैं. वो भी ट्रेडिशनल अवतार में.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
    

Trending news