रणवीर सिंह का खुलासा: जब 'खिलजी' के लिए मिला था ऑफर, तो लोगों ने क्या कहा था?
Advertisement

रणवीर सिंह का खुलासा: जब 'खिलजी' के लिए मिला था ऑफर, तो लोगों ने क्या कहा था?

 संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'पद्मावत' अब तक 56 करोड़ रुपये कमाए.

25 जनवरी को रिलीज हुई है फिल्म. (फोटो साभार- @RanveerOfficial/Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि 'पद्मावत' में खिलजी की भूमिका निभाने से पहले बहुत से लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए. उनकी इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन धमाकेदार शुरुआत की. निर्माता भंसाली प्रोडक्शन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'पद्मावत' अब तक 56 करोड़ रुपये कमाए.

  1. रणवीर सिंह ने जताया अपने फैन्स के प्रति आभार
  2. आलोचकों से मिल रही है रणवीर सिंह को सराहना
  3. दुनियाभर में पसंद की जा रही है फिल्म 'पद्मावत'

रणवीर ने जताया अपने फैन्स के प्रति आभार 
'पद्मावत' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 19 करोड़ रुपये बटोरे थे, जबकि रणवीर की पिछली फिल्म 'गुंडे' ने पहले दिन 16.12 करोड़ रुपये की कमाई की थी और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ने 16 करोड़ रुपये कमाए थे. उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं. मैं आभारी हूं कि सभी ने मेरे अभिनय को सराहा." 

fallback
(फोटो साभार- फिल्म पोस्टर)

रणवीर को मिल रही आलोचकों से सराहना 
आलोचकों ने भी सराहना की है कि रणवीर ने अपने प्रदर्शन के जरिए बॉलीवुड को सबसे अच्छा खलनायक दिया है. वहीं रणवीर ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे 'पद्मावत' का प्रस्ताव मिला तो ज्यादातर लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए." उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने खिलजी को एक चुनौती की तरह लिया और मैं यह चुनौती लेना चाहता था. मैं संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण और अपनी मन की आवाज पर चला कि मैं खिलजी के किरदार में क्या खास दे सकता हूं." 

दुनियाभर में पसंद की जा रही है फिल्म
16वीं शताब्दी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी की कृति 'पद्मावत' पर आधारित फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुधांशु वत्स, अजीत आंधरे और भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व गुरुवार को रिलीज हुई. वहीं आंधरे ने ट्वीट किया, "'पद्मावत' ने अमेरिका, न्यूजीलैंड और जर्मनी में 'टाइगर जिंदा है' और 'दंगल' को पछाड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया में 'बाहुबली' को हरा दिया है. दुनियाभर में लाखों दिल जीत लिए हैं, गुजरात में कब हिट होगी."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news