Aryan Khan ने Ananya Panday को किया बुरी तरह इग्नोर, सामने से ऐसे निकले किंग खान के लाडले; देखती रहीं लाइगर स्टार
topStorieshindi

Aryan Khan ने Ananya Panday को किया बुरी तरह इग्नोर, सामने से ऐसे निकले किंग खान के लाडले; देखती रहीं लाइगर स्टार

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें आर्यन खान (Aryan Khan)  पर क्रश है. वहीं, सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आर्यन अनन्या को इग्नोर करते हुए नजर आए. 

 

Aryan Khan ने Ananya Panday को किया बुरी तरह इग्नोर, सामने से ऐसे निकले किंग खान के लाडले; देखती रहीं लाइगर स्टार

Aryan Khan IGNORES Ananya Panday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने भले ही फिल्मों में डेब्यू न किया हो लेकिन वो किसी स्टार से कम नहीं हैं. अक्सर वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. खैर, अब जूनियर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) को अनदेखा कर रहे हैं. नेटिजन्स इस वीडियो पर कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अनन्या ने बताया था कि उन्हें आर्यन खान पर क्रश है और ये वीडियो उसके ठीक बाद का है. 

आर्यन ने किया अनन्या को इग्नोर

 दरअसल, हाल ही में अनन्या पाड़े माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अपकमिंग मूवी 'माजा मा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. आर्यन खान भी अपनी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ इस प्रोग्राम में पहुंचे थे. अब इस इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आर्यन खान अनन्या पांडे (Ananya Panday) के ठीक बगल से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं. काफी अजीब तरह से आर्यन खान ने अनन्या पांडे को नजरअंदाज किया और वो भी तब जब एक्ट्रेस ने एक्सेप्ट किया कि उन्हें आर्यन पर क्रश है.

 

वायरल हो रहा है वीडियो

 

इस वायरल वीडियो ने नेटिजन्स को भी हैरान कर दिया है कि कैसे आर्यन ने अनन्या को अनदेखा कर दिया. वायरल क्लिप में दोनों ने आई कॉन्टेक्ट भी नहीं किया. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'कौन है ये जिसकी तरफ आर्यन ने देखा भी नहीं'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- 'कितनी बुरी तरह से इग्नोर किया अनन्या पांडे को.' खैर, इससे पहले भी आर्यन खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एयरपोर्ट पर एक फैन उन्हें फूल देता है और उनका हाथ चूमता है. हालांकि आर्यन किसी दूसरे फैन के साथ सेल्फी खिंचवाने में बिजी थे. आर्यन का ये व्यवहार फैंस को पसंद नहीं आया था. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था. आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि उनका बेटा आर्यन एक्टर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने की बिल्कुल भी प्लॉनिंग नहीं बना रहा है. दिलचस्प बात ये है कि आर्यन को फिल्म डायरेक्शन में दिलचस्पी है. लगता है कि जल्द ही हम उन्हें एक फिल्म डायरेक्ट करते हुए देखेंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news