Vivek Oberoi Interview: जब आने लगे थे सुसाइड के ख्याल! डेढ़ साल तक बेरोजगार विवेक ने विवादों के चलते देखा बुरा दौर!
Advertisement

Vivek Oberoi Interview: जब आने लगे थे सुसाइड के ख्याल! डेढ़ साल तक बेरोजगार विवेक ने विवादों के चलते देखा बुरा दौर!

Vivek Oberoi News: विवेक ओबरॉय हमेशा ही बॉलीवुड के सबसे स्मार्ट, हैंडसमय हीरो में गिने गए. उनकी साथिया जब रिलीज हुई तो लड़कियां देखते ही देखते उन पर मर मिटी थीं. लेकिन उसी विवेक ने एक दौर वो भी देखा जब उनके पास कोई काम नहीं था और उन्हें सिर्फ विवादों के लिए ही याद किया जाता था. 

विवेक ओबरॉय (फोटो- सोशल मीडिया)

Vivek Oberoi Interview: विवेक ओबरॉय ने अपने 2 दशक के करियर में काफी उतार चढ़ाव देखे. एक सफल शुरुआत के साथ उन्होंने वो दौर भी देखा जब उनके पास कोई काम नहीं था और वो इस कदर निराश हो गए थे कि जिंदगी उन्हें बोझ लगने लगी थी. लेकिन वो कहते है ना कि हर अंधेरे के पीछे एक उम्मीदों भरा सूरज जरूर होता है. बस जरूरत होती है थोड़े सब्र की. विवेक ने हाल ही में अपनी जिंदगी में आए उसी बुरे दौर पर खुलकर बात की और ऐसे कई चौंकाने वाले खुलासे किए जिनके बारे में अब तक लोग अंजान थे. 

जब आने लगे थे सुसाइड के ख्याल
विवेक ओबरॉय ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कुछ गलतियां की उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि इसका असर उनके करियर पर भी पड़ेगा. जहां एक वक्त ऐसा था कि विवेक बैक टू बैक फिल्म साइन कर रहे थे तो वहीं एक दौर उन्होंने ऐसा भी आया कि अभिनेता डेढ़ साल तक बेरोजगार रहे. वो बिना ये बताए कि वो सुरेश ओबरॉय के बेटे हैं ऑडिशन के लिए जाते थे लेकिन उन्हें काम नहीं मिलता था. उस दौरान विवेक कई बार हिम्मत भी हार बैठे थे. उन्हें कई बार सुसाइड के भी ख्याल भी आए लेकिन वो हिम्मत से डटे रहे और उनकी हिम्मत बढ़ाने का काम उनकी मां और उनकी पत्नी ने बखूबी किया. 

मां और पत्नी प्रियंका से मिली हिम्मत
जिस वक्त विवेक नेगेटिविटी से घिरे थे उसी वक्त उनकी जिंदगी में प्रियंका की एंट्री हुई जिन्होंने विवेक को समझाया कि वो कौन हैं और उनमें कितनी हिम्मत है. प्रियंका उस वक्त उनका बड़ा सहारा थीं बाद में विवेक ने प्रियंका से ही शादी की. वहीं इस मुश्किल दौर में विवेक की मां ने भी उनका पूरा साथ दिया. वो उन्हें कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलवाने लेकर गईं जो इतने दर्द में भी मुस्कुरा रहे थे. विवेक को ये सब देखकर काफी पॉजीटिविटी मिली और वो हालात से लड़ने के लिए तैयार हुए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं
   

Trending news