देखें Virat Kohli के सपनों का घर, Anushka Sharma संग Vamika की दिखाई फोटो!
Advertisement

देखें Virat Kohli के सपनों का घर, Anushka Sharma संग Vamika की दिखाई फोटो!

Vamika Kohli New Picture: अब तक विराट और अनुष्का ने वामिका की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है लेकिन अब विराट ने अपना ड्रीम हाउस बताते हुए वामिका और अनुष्का की साथ में फोटो शेयर कर दी है.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Virat Kohli News: यूं तो विराट कोहली (Virat Kohli) देश के बड़े खिलाड़ी हैं और इसलिए खबरों में वो बने ही रहते हैं लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी के बाद वो बी टाउन की खबरों में भी खूब छाए रहते हैं. विराट और अनुष्का अब माता पिता बन चुके हैं. इनकी प्यारी सी बेटी है जिसका नाम है वामिका. अभी तक विराट और अनुष्का ने वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन अब उन्होंने खुद ड्रॉइंग बनाते हुए वामिका की झलक दिखा दी हैं. 

विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें विराट कोहली उन टाइम इन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वो कई सवालों के जवाब दे रहे हैं. वहीं आखिर में उन्हे एक पेपर शीट और पेन देकर उनसे आजादी के मायने पूछा जाता है. जिसका जवाब वो बड़े ही शानदार अंदाज में देते हैं. 

विराट कोहली के लिए आजादी का मतलब है कहीं पहाड़ों में उनका घर हो और वो अनुष्का और वामिका के साथ आराम से नदी किनारे समय बिताए. इसी सपने को उन्होंने कागज पर उकेरा. वहीं फैंस को भी विराट का ये ड्रीम आउस आइडिया खूब पसंद आया है. वहीं वामिका की ड्रॉइंग देख फैंस खूब खुश हो रहे हैं. असल में ना सही कम से कम ड्रॉइंग में वामिका उन्हें नजर आ ही गई.

fallback

वामिका को रखा है सबकी नजरों से दूर

फिलहाल अनुष्का और विराट दोनों ने ही मिलकर ये तय किया है कि वो वामिका को मीडिया से दूर रखेंगे. यही कारण है कि अभी तर वामिका का चेहरा रिवील नहीं किया गया है. वामिका की कोई तस्वीर विराट और अनुष्का ने शेयर नहीं की है. हालांकि कुछ समय पहले मैच देखने के दौरान अनुष्का की गोद में वामिका की तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिसके बाद वामिका को प्राइवेसी देने, तस्वीरें ना क्लिक करने की रिक्वेस्ट भी अनुष्का और विराट करते नजर आए थे. 

यह भी पढ़ेः Urfi Javed Troll: अब तक के सबसे बोल्ड बीच Video पर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- अल्लाह से डर, कुछ नहीं पहना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 

Trending news