Virat Kohli Dance on O Antawa Song: ओ अंटावा गाने पर दिल खोलकर झूमे विराट कोहली, बोले फैंस- ‘फ्लावर नहीं फायर है ये’
Advertisement

Virat Kohli Dance on O Antawa Song: ओ अंटावा गाने पर दिल खोलकर झूमे विराट कोहली, बोले फैंस- ‘फ्लावर नहीं फायर है ये’

Virat Kohli Dance: विराट कोहली ने हाल ही में ग्लेन मैक्सवेल का रिसेप्शन अटेंड किया जिसमें उन्होंने पुष्पा के गाने 'ओ अंटावा' पर जमकर ठुमके लगाए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Virat Kohi Dance video: विराट कोहली (Virat Kohli) हिंदुस्तान के चर्चित खिलाड़ी हैं. जब वो बल्ला उठाते हैं तब तो रिकॉर्ड तोड़ते ही हैं लेकिन खेल से परे जब भी वो कुछ करते हैं तो खबरें बन जाती हैं. अब खेल से पहले विराट कोहली ने जब डांस (Virat Kohli Dance) किया तो फिर हंगामा तो होना ही था. विराट कोहली का ये अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. उनका डांस वीडियो अब वायरल हो रहा है. 

विराट कोहली पर चढ़ा पुष्पा फीवर (Virat Kohli Dance on Pushpa Song)

विराट कोहली की एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें विराट अल्लू अर्जुन की पुष्पा के ओ अंटावा गाने पर झूमते दिख रहे हैं वो भी अनूठे अंदाज में. काला कुर्ता और क्रीम कलर का पाजामा पहने हुए नजर आ रहे विराट कोहली इन वीडियो में काफी हैंडसम तो लग ही रहे हैं लेकिन ज्यादा मजेदार है उनका डांस. इस वीडियो में वो दूसरे खिलाड़ियों के साथ पुष्पा के गाने ओ अंटावा पर डांस करते दिख रहे हैं. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो इसे वायरल होते देर नहीं लगी. 

ग्लेन मैक्सवेल के रिसेप्शन में छाया विराट का डांस

दरअसल, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की लड़की से शादी की थी जिसकी तस्वीरें सामने आई थी. शादी के तुरंत बाद मैक्सवेल भारत आईपीएल खेलने आए.लिहाजा यहां पहुंचकर उन्होंने आरसीबी टीम को शानदार रिसेप्शन दिया. जिसमें तमाम खिलाड़ियों ने शिरकत की. इसी रिसेप्शन पार्टी में विराट कोहली ने जमकर डांस किया. 

आरसीबी का हिस्सा हैं विराट कोहली

विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंचर्स बैंगलोर से खेलते रहे हैं. इस बार भी वो टीम का हिस्सा हैं. लेकिन फिलहाल अब तक कोई बड़ा कमाल उनके बल्ले से देखने को नहीं मिला है. इस बार आईपीएल में 2 बार शून्य पर आउट होने वाले विराट कोहली फिलहाल छा गए हैं खेल को लेकर ना सही पर अपने डांस को लेकर.  

यह भी पढ़ेंः Kareena Kapoor with Jeh Ali Khan: लड़खड़ाते कदमों से मां की उंगली थाम चलते दिखे नन्हें Jeh, बेबो संग तैयार होकर पहुंचे शूटिंग सेट

 

Trending news