VIDEO: सलमान खान ने बताया 'मजेदार' किस्सा, कहा- बाइक चलाते हुए उड़ गई थी एक्ट्रेस की ड्रेस...
Advertisement

VIDEO: सलमान खान ने बताया 'मजेदार' किस्सा, कहा- बाइक चलाते हुए उड़ गई थी एक्ट्रेस की ड्रेस...

इस वीडियो को सोफी चौधरी ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और वीडियो में सलमान खान, सोफी चौधरी के साथ हुआ एक इंसिडेंट बताते हुए नजर आ रहे हैं.

VIDEO: सलमान खान ने बताया 'मजेदार' किस्सा, कहा- बाइक चलाते हुए उड़ गई थी एक्ट्रेस की ड्रेस...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन हाल ही में हमारे हाथ उनका एक पुराना वीडियो लगा है. इस वीडियो में सलमान खान अपनी एक को एक्ट्रेस के साथ हुए एक इंसिडेंट का किस्सा सुना रहे हैं और जब आप यह वीडियो देखेंगे तो आप भी हंस-हंस कर लौट पोट हो जाएंगे. दरअसल, यह वीडियो साल 2014 का है जब सलमान खान बतौर गेस्ट टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का हिस्सा बने थे. उस वक्त इस शो में सोफी चौधरी भी थीं.

  1.  'झलक दिखला जा' के सेट का है वीडियो
  2. सलमान ने शूटिंग के वक्त का किस्सा सुनाया
  3. वीडियो में सलमान, सोफी का एक किस्सा सुना रहे हैं

दरअसल, इस वीडियो को सोफी चौधरी ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और वीडियो में सलमान खान, सोफी चौधरी के साथ हुआ एक इंसिडेंट बताते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान बताते हैं कि वह सोफी के साथ एक सीन शूट कर रहे थे जिसमें सोफी को बाइक चलानी थी और बाइक चलाने से पहले उन्होंने अपनी ड्रेस को बाइक पर साइड में फैला लिया. जिसके बाद जब उन्होंने बाइक चलाई तो उनकी ड्रेस हवा में उड़ गई. सोफी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे बारे में सबसे फनी, इम्बैरेसिंग और क्यूट स्टोरी... खुद उस इंसान ने बताई...' यहां देखें वीडियो-

वहीं, सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कश्मीर में अपनी फिल्म 'रेस 3' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे कलाकार नजर आएंगे और इस फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाएगा. सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा द्वारा किया गया है. 'रेस 3' के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news