PICS: एयरपोर्ट के बाद अब यहां भी हार्दिक पांड्या के साथ नजर आईं एली अवराम
Advertisement

PICS: एयरपोर्ट के बाद अब यहां भी हार्दिक पांड्या के साथ नजर आईं एली अवराम

बॉलीवुड में फिल्म 'मिक्की वायरस' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस एली अवराम हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक एड शूट के दौरान स्पॉट हुईं.

एड फिल्म की शूट के दौरान हार्दिक के साथ नजर आईं एली. (फोटो- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेटर का कनेक्शन काफी पुराना है. कुछ लव स्टोरीज अंजाम तक पहुंच पाती हैं और कुछ सिर्फ सुर्खियां बन कर रह जाती हैं. पिछले साल ही एक्ट्रेस सागरिका घाटके और क्रिकेटर जरीन खान के साथ-साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी शादी के बंधन में बंधे हैं. जिसके बाद अब क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच नई लव स्टोरीज सामने आने लगी हैं. क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस एली अवराम दोनों ही कई बार एक साथ स्पॉट हुए हैं. पहले हार्दिक के भाई की शादी और फिर एयरपोर्ट. जिसके बाद अब दोनों एक एड शूट पर भी साथ में दिखाई दिए. 

  1. पहले एली, हार्दिक पांडया के भाई की शादी में दिखीं थी
  2. इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुए थे
  3. एली ने इन खबरों से साफ इंकार कर दिया था

बॉलीवुड में फिल्म 'मिक्की वायरस' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस एली अवराम हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक एड शूट के दौरान स्पॉट हुईं. यहां हार्दिक किसी एड के लिए शूट कर रहे थे लेकिन अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि एली भी इस एड फिल्म में काम कर रही हैं या नहीं. हालांकि, एक बात तो साफ है कि दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी पसंद कर रहे हैं. यहां देखें पिक्स: 

 

 

 

#elliavram #hardikpandya today at filmistan when ELli came to meet friend Hardik who was busy shooting a new commercial.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, एली और हार्दिक की लव स्टोरी को लेकर खबरें उस वक्त तेज हुईं थी जब एली हार्दिक के भाई की शादी में नजर आईं थी. इसके बाद जब हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे, उस वक्त भी एली को वहां साथी क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ देखा गया था. हालांकि, इस खबर के बाद एली अवराम ने हार्दिक और अपने अफेयर की खबरों से इंकार कर दिया था. कुछ वक्त पहले एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में एली ने कहा था कि,  'लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है. मुझे इस पर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं. बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं, लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा. एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए, क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news