'अर्जुन रेड्डी' फेम सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की एक्शन में वापसी, Trailer शेयर कर हुए इमोशनल
Advertisement

'अर्जुन रेड्डी' फेम सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की एक्शन में वापसी, Trailer शेयर कर हुए इमोशनल

विजय इन दिनों अपनी नई फिल्म की रिलीज में बिजी चल रहे है. विजय देवरकोंडा ने फिल्म 'डियर कामरेड' का ट्रेलर आज फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए विजय इमोशनल हो गए.

विजय देवरकोंडा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से सनसनी मचा देने वाले एक्टर विजय देवरकोंडा लगातार खबरों में बने हुए हैं. 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक फिल्म 'कबीर सिंह' भी बॉलीवुड फैंस का दिल जीतने में सफल रही है. विजय इन दिनों अपनी नई फिल्म की रिलीज में बिजी चल रहे है. विजय देवरकोंडा ने फिल्म 'डियर कामरेड' का ट्रेलर आज फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए विजय इमोशनल हो गए और उन्होंने ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी लिख डाला है. 

विजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दुनिया के साथ इसे साझा करते हुए सुपर इमोशनल महसूस कर रहा हूं. हमने इसमें अपनी सारी मेहनत लगा दी. यह हार्ट ईमोजी कॉमरेड्स, अब आपकी है. 

तीन मिनट के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि विजय अपने पुराने एंग्री यंग मैन अवतार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं. ट्रेलर में वह फोन पर चिल्लाते और उसे पीटते एवं गुंडों के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं. फिल्म में उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना है जिसके साथ उनके कुछ रोमांटिक दृश्य भी है. भारत कैमा इस फिल्म के निर्देशक हैं. 

#Trending : साउथ के इस हीरो की नकल कर रहे हैं शाहिद, जाह्नवी कपूर भी हैं जबरदस्त फैन

पिछले महीने विजय ने इस फिल्म के गाने 'द कैंटीन सॉन्ग' के वीडियो को पोस्ट किया था. दक्षिण भारत में विजय की लोकप्रियता को देखते हुए यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 26 जुलाई को रिलीज होगी. 

Trending news