कल से शुरू होगी 'टाइगर जिंदा है' की क्लाइमेक्स की शूटिंग, देखें वीडियो
Advertisement

कल से शुरू होगी 'टाइगर जिंदा है' की क्लाइमेक्स की शूटिंग, देखें वीडियो

ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि इस फैक्ट का फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिलेगा. फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जायेगी, क्योंकि इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी

क्रिस्मस पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुलतान और एक्ट्रेस केटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 2017 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म से पहले से ही बहुत सी उम्मीदें हैं इसका कारण यह है कि यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है और दूसरा इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान और केटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म से इतनी उम्मीदों का एक कारण और यह भी है कि इसे यशराज प्रोडक्शन द्वारा बहुत बड़े स्तर पर शूट किया जा रहा है. अब इस फिल्म के आखरी भाग की शूटिंग की जा रही है. फिल्म की शूटिंग अभी आबुधाबी में चल रही है. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग अब खत्म होने वाली है.

  1. फिल्म के डायरेक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी.
  2. आबूधाबी में शूट होगा क्लाइमेक्स.
  3. 22 दिन के अंदर खत्म हो जाएगी फिल्म की शूटिंग.

यह भी पढ़ें: 29 साल पहले किए इस वादे को आजतक निभा रहे हैं सलमान खान

फिल्म की शूटिंग केवल 22 दिन के अंदर खत्म हो जाएगी. अली अब्बास जफर ने इस बात की भी जानकारी दी है कि कल से फिल्म का क्लाइमेक्स सीन शूट किया जाएगा. इसके लिए वह काफी एक्साइटेड तो हैं ही लेकिन नर्वस भी हैं. उन्होंने लिखा कि कल एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी उनके ऊपर आने वाली है.

ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि इस फैक्ट का फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिलेगा. फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जायेगी, क्योंकि इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी. जिस कारण हर किसी की निगाहें 'टाइगर ज़िंदा है' के ऊपर है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news