Welcome 2023: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस लोकेशन पर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे Vicky-Katrina, सामने आई कपल की तस्वीरें
Advertisement

Welcome 2023: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस लोकेशन पर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे Vicky-Katrina, सामने आई कपल की तस्वीरें

Katrina-Vicky Vacations: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ खास जगह पर छुट्टियां बिताने के लिए पहुंच गई हैं. कैटरीना-विक्की (Katrina-Vicky) की छुट्टियों से पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Katrina Kaif-Vicky Kaushal New Year Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कुछ दिनों से प्रेग्नेंसी की खबरों के कारण खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. इन्हीं खबरों के बीच एक्ट्रेस पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां बिताने के लिए राजस्थान पहुंच गई हैं. राजस्थान के जोधपुर एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina-Vicky Photos) को स्पॉट किया गया. जहां एक्ट्रेस ढीली-ढाली कमीज और पैंट पहने दिखीं. 

कैटरीना-विक्की की वेकेशन फोटोज आईं सामने

कैटरीना-विक्की (Katrina Kaif Vicky Kaushla Vacations) की जोधपुर एयरपोर्ट फोटोज तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में फैंस की नजरें बार-बार कैटरीना का बेबी बंप खोजती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal Wife) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Husband) जोधपुर के एक रिसोर्ट में रुके हैं. जहां कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नए साल का स्वागत करेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@vickat.moment)

कैटरीना-विक्की को देख जोधपुर एयरपोर्ट पर मची खलबली 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Pregnancy) और विक्की कौशल को जोधपुर एयरपोर्ट पर देख वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई. लोग एक्टर्स के साथ फोटो खिंचवाने के लिए दौड़ने लगे. कैटरीना-विक्की (Katrina-Vicky New Year Photos) की फोटोज के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उन्हें तस्वीर खींचने के लिए रिक्वेस्ट करते और न्यू ईयर विश करते हुए नजर आ रहे हैं. 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) की फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. विक्की (Vicky Kaushal Upcoming Movie) की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है, फैंस को एक्टर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Upcoming Movies) ने भी अपनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का हाल ही में पहला पोस्टर रिलीज किया है. कैटरीना की 'मैरी क्रिसमस' और 'टाइगर 3' दोनों ही साल 2023 में रिलीज होंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news