Bollywood Actress: 'वीराना' फिल्म की 'खूबसूरत भूतनी' असल जिंदगी में भी हो गईं गायब! हॉट-बोल्ड सीन कर रातोंरात चमक गई थी किस्मत
Advertisement

Bollywood Actress: 'वीराना' फिल्म की 'खूबसूरत भूतनी' असल जिंदगी में भी हो गईं गायब! हॉट-बोल्ड सीन कर रातोंरात चमक गई थी किस्मत

Veerana बॉलीवुड की एक हॉरर फिल्म थी जो साल 1988 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जिस एक्ट्रेस ने 'खूबसूरत भूतनी' का किरदार निभाया था, जैस्मिन दुन्ना (Jasmin Dhunna), वो आज असल जिंदगी में भी गायब हैं! इस हसीना की रहस्यमय लाइफ स्टोरी आपके होश उड़ा देगी!

Bollywood Actress: 'वीराना' फिल्म की 'खूबसूरत भूतनी' असल जिंदगी में भी हो गईं गायब! हॉट-बोल्ड सीन कर रातोंरात चमक गई थी किस्मत

Jasmin Dhunna Veerana Actress Mysterious Life: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में सालों से फिल्में बन रही हैं और उनमें हजारों कलाकारों ने काम किया है. ज्यादातर एक्टर्स और एक्ट्रेसेज आज भी लोगों के दिमाग में कहीं न कहीं हैं लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिनकी अपने टाइम में तो किस्मत चमक गई थी लेकिन आज वो गुमनाम हैं. ऐसी ही एक स्टार के बारे में हम बात कर रहे हैं जिन्हें 'खूबसूरत भूतनी' का टाइटल दिया गया था. बता दें कि यहां 1988 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म 'वीराना' की एक्ट्रेस जैस्मिन दुन्ना (Veerana Actress Jasmin Dhunna) की बात हो रही है. इस हसीना ने हॉट-बोल्ड सीन्स करके एक ही फिल्म से बहुत फेम पाया था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वो फिल्म ही उनकी आखिरी फिल्म बन गई. फिल्म में भूतनी का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस आज कहां हैं, कोई नहीं जानता है!

हॉट-बोल्ड सीन कर रातोंरात चमक गई थी किस्मत इस एक्ट्रेस की किस्मत

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, हम यहां वीराना फिल्म की एक्ट्रेस, जैस्मिन दुन्ना (Jasmin Dhunna) की बात कर रहे हैं. जैस्मिन ने कई मूवीज में काम किया लेकिन पहचान और फेम उन्हें रामसे ब्रदर्स की फिल्म 'वीराना' से मिला. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने कई हॉट और बोल्ड सीन भी किये और लोगों के दिमाग पर छा गईं. कुछ ऐसी रहस्यमय घटनाएं घटीं की जैस्मिन की 'टिकट टू फेम' वाली ये फिल्म ही उनकी आखिरी फिल्म बन गई. 

'वीराना' की 'खूबसूरत भूतनी' असल जिंदगी में भी हुईं गायब!

कहते हैं कि इस फिल्म के बाद जैस्मिन के लोग दीवाने थे और इन लोगों में एक अंडरवर्ल्ड डॉन भी शामिल थे. ये बड़ा डॉन जैस्मिन को फोन किया करता था जिससे एक्ट्रेस इतना ज्यादा डर गई थीं कि उन्होंने घर से निकलना ही छोड़ दिया; इसके बाद वो देश छोड़कर अमेरिका चली गईं. अब, कोई नहीं जानता कि वो अमेरिका में हैं या मुंबई में.. उनकी एक्जिस्टेंस के आगे एक बड़ा प्रश्न चिह्न लगा हुआ है. 

कई रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि जैस्मिन क् रिश्तेदारों का यह दावा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन वाली कहानी झूठी है और इसे रामसे ब्रदर्स ने जानबूझकर जैस्मिन का करियर खराब करने के लिए फैलाया था. सच्चाई क्या है, इस बारे में कोई कुछ नहीं जानता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news