New Tv Show: क्या? इस टीवी शो में दिखेगी Varun Dhawan-Natasha Dalal की लव स्टोरी! रिलीज डेट से लेकर कास्ट तक जानें यहां सबकुछ
Advertisement

New Tv Show: क्या? इस टीवी शो में दिखेगी Varun Dhawan-Natasha Dalal की लव स्टोरी! रिलीज डेट से लेकर कास्ट तक जानें यहां सबकुछ

Varun Dhawan and Natasha Dalal Love Story: रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी पर एक नया शो शुरू होने जा रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की लवस्टोरी देखने को मिलेगी.

वरुण धवन और नताशा दलाल टीवी शो

Do Dil Mil Rahe Hain: टीवी पर ऐसे तो अक्सर ही नई-नई लव स्टोरीज पर टीवी शो बनते रहते हैं. लेकिन हाल में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की लव स्टोरी अब टीवी पर दिखने वाली है. जी हां...वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी पर एक नया टीवी सीरियल बनने जा रहा है जिसमें एक फ्रेश जोड़ी ऑनस्क्रीन दिखाई देगी. रिपोर्ट्स की मानें तो नया टीवी शो स्टार प्लस पर देखने को मिलेगा और इसका नाम 'दो दिल मिल रहे हैं' होगा.

कैसी होगी 'दो दिल मिल रहे हैं' की कहानी?

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो 'दो दिल मिल रहे हैं' सीरियल में ऋषिराज और प्रियदर्शिनी की कहानी को दिखाया जाएगा, जो बचपन के दोस्त होते हैं. लेकिन उनकी लाइफ में एक ऐसा मोड़ आता है जो दो प्यार करने वालों को अलग कर देता है. अलग होने के कई सालों के बाद ऋषिराज एक फेमस बिजनेसमैन बन जाता है और प्रियदर्शिनी एक टूरिस्ट गाइड बन जाती हैं लेकिन कहानी में ट्वीस्ट यहीं है कि जो कभी एक दूसरे से प्यार करते थे आज एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. अब सीरियल की पूरी कहानी ऋषिराज और प्रियदर्शिनी को पुराना प्यार याद आने और उनके मिलने के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी.

'वरुण-नताशा' की लव स्टोरी कब होगी आनएयर?

रिपोर्ट्स की मानें तो दो दिल मिल रहे हैं सीरियल 10 मई से हर दिन दोपहर 2 बजे टेलीकास्ट होगा. इस सीरियल में श्रीजला गुहा और सीन बनर्जी लीड रोल में दिखाई देंगे. बता दें, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan Marriage) और नताशा दलाल के बीच भी प्यार के फूल बचपन में ही खिले थे. कई सालों तक डेट करने के बाद वरुण और नताशा ने साल 2021 में शादी कर ली थी. अब दोनों बॉलीवुड के आइडल कपल्स में से एक गिने जाते हैं.

Trending news