Vaani Kapoor ने करवाया ऐसा हाई वोल्टेज फोटोशूट, झुककर दिया पोज तो दिखने लगी...
Advertisement

Vaani Kapoor ने करवाया ऐसा हाई वोल्टेज फोटोशूट, झुककर दिया पोज तो दिखने लगी...

Bold Vaani Kapoor: बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपनी फोटोज शेयर कर लोगों पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं. लेकिन वाणी कपूर (Bollywood Actress) का ये लुक देखकर आपके भी पसीने छूटने लग जाएंगे. 

Vaani Kapoor ने करवाया ऐसा हाई वोल्टेज फोटोशूट, झुककर दिया पोज तो दिखने लगी...

Sensuous Vaani Kapoor: शुद्ध देसी रोमांस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली वाणी कपूर बोल्डनेस के मामले में काफी आगे रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर वाणी की एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार तो बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार करके रख दी हैं. 

पहन ली हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस

वाणी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखते ही कई लोग अपनी आहें भरने लगे तो कई लोगों के पसीने छूट गए. इस फोटोशूट में वाणी (Vaani Kapoor) ने ब्लैक कलर का हद से ज्यादा रिवीलिंग आउटफिट पहना हुआ है. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. पहले आप भी इस फोटो को देख लीजिए...

लोगों के दिलों पर चल गईं छुरियां

बॉलीवुड की इस हसीना ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा है. वाणी कपूर के फैंस के दिलों पर तो जैसे छुरियां ही चल गई होंगी. ये आउटफिट इतना ज्यादा बोल्ड है कि एक्ट्रेस की क्लीवेज साफ-साफ नजर आ रही है. हाई स्लिट और डीप नेक वाले आउटफिट (Bold Dress) के साथ ब्लैक कलर की सैंडल काफी सूट कर रही है. वाणी कपूर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जादू चलाने में कामयाब हो गईं. 

फोटो ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

इस फोटो ने इंटरनेट का पारा ही बढ़ाकर रख दिया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग बॉलीवुड की इस डीवा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कोई हार्ट वाले इमोजी भेज रहा है तो कोई फायर वाले इमोजी पोस्ट कर रहा है. वहीं कुछ लोग (Trollers) ऐसे भी हैं जो वाणी के बोल्ड कपड़ों पर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news