Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर Naseem Shah के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो, हो गईं ट्रोल
Advertisement

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर Naseem Shah के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो, हो गईं ट्रोल

Urvashi Rautela Insta Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो अब पाकिस्तानी क्रिकेटर को पसंद करने लगी हैं.

 

उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Shared Video: उर्वशी रौतेला एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए कम बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस और का नाम कई बार भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत  (Rishabh Pant) के साथ जुड़ चुका है. इसके अलावा इन दोनों की लड़ाई भी खुलकर सामने आ चुकी है. लेकिन अब लगता है उर्वशी (Urvashi Rautela) का दिल किसी और देश के क्रिकेटर पर आ गया है और उस क्रिकेटर का वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जैसे मीम्स की बाढ़ आ गई.

उर्वशी हो गईं ट्रोल

 उर्वशी रौतेला भारत का मैच देखने स्टेडियम आती हैं तो वो ट्रोल होने लग जाती हैं. अभी ऋषभ और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Insta Story) की कोल्ड वॉर रुकी भी नहीं थी कि उर्वशी का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह पर आ गया. ऐसे में उर्वशी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने इंस्टा पर एक फैन पेज की स्टोरी शेयर कर दी.स्टोरी को देख इंडियन फैंस का दिल टूट गया. ट्विटर पर ट्रोलर्स ने मीम्स बना नसीम, उर्वशी और ऋषभ के लव ट्राएंगल को दिखाया. 

 

 

 

 

 

 

नसीम से नौ साल बड़ी हैं उर्वशी

बता दें कि उर्वशी रौतेला अभी 28 साल की हैं, वहीं नसीम शाह 19 साल के. अगर ऋषभ पंत की बात करें तो वो अभी मात्र 24 साल के हैं. एक मीम में उर्वशी की एज पर भी टारगेट कर इस लव एंगल को गलत बताया है. ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में 'छोटू भैया' और 'दीदी' की फाइट, अब लव ट्राएंगल में बदल गई है. इसमें अब पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की एंट्री हो चुकी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news