Urvashi Rautela के साथ उनकी गाड़ी में बैठा ये करोड़पति लड़का कौन है? वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
Advertisement

Urvashi Rautela के साथ उनकी गाड़ी में बैठा ये करोड़पति लड़का कौन है? वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Rishabh Pant Urvashi Rautela के नाम काफी समय से एक साथ जोड़े जा रहे हैं और दोनों को लेकर कई खबरें भी सामने आई हैं. अब, इस हसीना को किसी और के साथ देखा गया है. उर्वशी की गाड़ी में उके साथ बैठा ये करोड़पति लड़का आखिर कौन है?

Urvashi Rautela के साथ उनकी गाड़ी में बैठा ये करोड़पति लड़का कौन है? वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Jason Derulo Urvashi Rautela: मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौटेला (Urvashi Rautela) काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर भी इनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. उर्वशी कई फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन उनकी सुर्खियों में रहने की वजह उनके काम से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ है. उर्वशी रौटेला पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से अपने संबंधों की वजह से फेमस हैं और चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अब ऐसा लगता है कि उर्वशी ऋषभ से आगे बढ़ चुकी हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में देर रात को डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया और उनकी गाड़ी में एक लड़का था. ये करोड़पति लड़का कौन है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया और उर्वशी से इसका क्या रिश्ता है, आइए सबकुछ जानते हैं... 

Urvashi के साथ गाड़ी में बैठा ये करोड़पति लड़का कौन है?

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्वशी रौटेला को एक डिनर डेट पर स्पॉट किया गया और उनकी गाड़ी में एक लड़का भी बैठा था. आपको बता दें कि उर्वशी की गाड़ी में बैठा ये करोड़पति लड़का और कोई नहीं बल्कि अमेरिकन सिंगर और सॉन्गराइटर जेसन डेरुलो (Urvashi Rautela and Jason Derulo) हैं. उर्वशी और जेसन एक साथ क्या कर रहे थे, आइए जानते हैं!

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले गाड़ी से उर्वशी उतरती हैं और फिर पीछे की तरफ से जेसन डेरुलो उतरकर उर्वशी के बगल में खड़े हो जाते हैं; जो उर्वशी के साथ फिर मीडिया के सामने पोज भी करते हैं. कुछ दिन के लिए जेसन इंडिया में हैं और आपको बता दें कि वो और उर्वशी काफी अच्छे दोस्त हैं और एक साथ 'जानू' गाने पर काम भी कर चुके हैं. जहां उर्वशी सिल्वर कॉर्सेट टॉप में हॉट लग रही थीं, जेसन रिप्ड जीन्स और स्वेटशर्ट में काफी कूल लग रहे थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news